बॉलीवुड

17 साल की उम्र में शादी फिर दिया तलाक, कुछ ऐसी है माही गिल की पर्सनल लाइफ

बॉलीवुड में बहुत सी एक्ट्रेसेस हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातें नहीं करती हैं लेकिन कुछ एक्ट्रेसेस हैं जो अपनी बातें मीडिया के जरिए अपने फैंस को बताती हैं। कुछ ऐसा ही एक्ट्रेस माही गिल ने भी किया और उन्होंने अपने बारे में बहुत सारी बातें मीडिया को बताई हैं। माही गिल बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। कम उम्र में शादी और फिर तलाक कुछ ऐसी है माही गिल की पर्सनल लाइफ, जानिए क्या कहा उन्होंने बारे में।

कुछ ऐसी है माही गिल की पर्सनल लाइफ

साल 2007 में फिल्म खोया-खोया चांद से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस माही गिल को अनुराग कश्यप की फिल्म देव डी में काम करने का बाद खूब लोकप्रियता मिली। माही गिल का जन्म 19 दिसंबर, 1975 को चंडीगढ़ में हुआ और उनके माता-पिता ने उन्हें करियर को लेकर सारी आजादी दी थी। सिर्फ 17 साल की उम्र में शादी कर ली थी, हालांकि ये शादी ज्यााद समय तक नहीं चल पाई। इसी साल जुलाई में उन्होंने बताया था कि वे लिव इन रिलेशनशिप में है और उन्हें एक बेटी भी है। वे पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी प्राइवेट है।

माही गिल ने कहा था कि उन्होंने अभी शादी नहीं की लेकिन वे रिलेशनशिप में है। माही गिल ने अपनी बेटी के बारे में बताया, ‘मैं गर्व से कह सकती हूं कि मैं एक बेटी की मां हूं। इस साल अगस्त में मेरी बेटी तीन साल की हुई। हालांकि मैंने अभी तक शादी नहीं की और जब मैं चाहूंगी शादी कर लूंगी। मुझे शादी की क्या जरूरत है? यह सब सोच और समय पर निर्भर करता है। परिवार और बच्चे शादी के बिना भी हो सकते हैं और बिना शादी के बच्चे होने में कोई परेशानी नहीं है। मुझे नहीं लगता है कि इसमें कोई प्रोबलम है, शादी खूबसूरत चीज है लेकिन करनी है या नहीं ये आपकी पर्सनल च्वाइस है।’

जैसा कि आप जानते हैं फिल्म देव डी से माही गिल ज्यादा चर्चा में आई। फिल्म में उन्हें पसंद किया गया था लेकिन सलमान खान की फिल्म दबंग में काम करने के बाद इनकी लाइफ ज्यादा लोकप्रिय हुई। पीटीआई को दिए इंटरव्यू में माही गिल ने बताया, ‘देव डी के बाद मुझे बहुत प्यार और अवॉर्ड मिला था। लोग मुझे फिल्मों के लिए साइन करना चाहते हैं लेकिन मैंने दबंग साइन की औऱ इससे मुझे नुकसान हुआ। प्रोड्यूसर्स ने मुझे छोटा रोल ऑफर किया था तो इसके बाद मुझे छोटे रोल ही मिले। मुझे बुरा लगा और मुझे समझ नहीं आया कि मैं क्या करूं। मुझे भाग्य पर भरोसा है और मुझे लगता है कि मेरे साथ ये होना लिखा तो हो गया। ‘आपको बता दें कि माही गिल ने दबंग, साहेब बीवी औऱ गैंगस्टर, शूटआउट एट वडाला, शरीक, आतिशबाजी इश्क जैसी फिल्मों में काम किया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close