बॉलीवुड

Video: इस एक्ट्रेस को देख बाइक से पीछा करने लगे ये लड़के, फिर इस वजह से एक्ट्रेस को हुई परेशानी

फिल्मी सितारों में का काम होता है कि वे अपने फैंस के लिए समय निकालें और उनसे रूबरु हों। अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो मीडिया या सोशल नेटवर्किंग साइट पर इनके खिलाफ बयानबाजी होने लगती है। फिर उस सितारे का मन अच्छा हो या बुरा लेकिन उन्हें इसके खिलाफ बोलने का हक नहीं है। कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ जब वे कार से जा रही थीं और इस एक्ट्रेस को देख बाइक से पीछा करने लगे ये लड़के, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

इस एक्ट्रेस को देख बाइक से पीछा करने लगे ये लड़के

वाणी कपूर का एक वीडियो मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में वाणी कपूर सज-धज कर कहीं जा रही थीं ये शायद किसी ईवेंट का हिस्सा था। इसी दौरान वाणी की कार का पीछा कुछ बाइक सवर लड़के आए और कार का पीछा करते हुए मैम-मैम चिल्लाने लगे। हालांकि वे लड़के सिर्फ वाणी कपूर के साथ सेल्फी लेना चाहते थे लेकिन एक्ट्रेस इसी में घबराई नजर आ रही थीं। लड़कों ने एक के बाद एक सेल्फी ली और फिर हाथ मिलाकर चले गए। देखिए वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

Beautiful #VaaniKapoor obliges for a few selfies as fans follow her on bikes post event in #Ahmedabad #sunday PS : Kindly Wear Helmet While Riding Bike #instadaily #ManavManglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on


इस वीडियो की काफी तारीफ हो रही है और कुछ लोग इन क्रेजी फैंस पर नाराजगी भी जता रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए वाणी को चेताया कि वे ऐसा नहीं किया करें क्योंकि लड़की होने के नाते ऐसा करना रिस्की हो सकता है। खासकर आप एक फीमेल हैं आपको अपनी गाड़ी के शीशे बंद रखने चाहिए। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कैसे लोग हैं जो भिखारियों की तरह पीछे लग जाते हैं।’ आपको बता दें कि वाणी के साथ ऐसी घटना पहले भी हो चुकी है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इसी साल मई के महीने में वाणी एक कारण से जा रही थीं कि एक बाइक सवार ने उनका काफी पीछा किया। इस शख्स के पीछा करने पर वाणी ने ड्राइवर से गाड़ी की स्पीड बढ़ाने को बोला। उसने पीछा नहीं छोड़ा तो वाणी को पुलिस का सहारा लेकर अपने उस क्रेजी फैन के खिलाफ शिकायत दर्ज करानी पड़ी।

इन फिल्मों में किया है काम

वाणी कपूर बॉलीवुड की हॉटेस्ट एक्ट्रेसेस में एक हैं। इन्होंने कम फिल्मो में काम किया है लेकिन ये अक्सर अपने किसी ना किसी काम को लेकिर सुर्खियों में आ ही जाती हैं। वाणी कपूर बेहद खूबसूरत हैं और ऐसी खबरें रही हैं कि इनका नाम राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर के साथ भी जुड़ चुका है लेकिन इन दोनों ने इस रिश्ते से इंकार ही किया है। वाणी ने बॉलीवुड में शमशेरा, वॉर, बेफिक्रे, आशा कल्याणम और शुद्ध देसी रोमांस जैसी फिल्मों में काम किया है।

Back to top button