बॉलीवुड

40 की उम्र में इन अभिनेत्रियों ने छोड़ा स्टार किड्स को भी पीछे, पार्टी में अपने लुक से लगाई आग

बॉलीवुड जगत में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां हैं जो अपनी खूबसूरती के साथ ही साथ अपने शानदार अभिनय के लिए भी जानी जाती हैं. वैसे तो इन दिनों इंडस्ट्री में हॉट अभिनेत्रियों की कोई कमी नहीं है मगर ऐसी कई अभिनेत्रियां अभी भी मौजूद हैं जो फिलहाल फिल्मों से कुछ दूर जरूर हैं मगर अपनी खूबसूरती और स्टाइल को लेकर हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि बढ़ती उम्र का भी इन पर कोई असर नहीं दिख रहा.

जी हां, हम बात कर रहे हैं 40 की उम्र पार कर चुकी बेहद ही हिट और हॉट अभिनेत्री रवीना टंडन और तब्बू की जिन्होंने अपनी काबिलयित के दम पर हिंदी सिनेमा जगत में एक अलग मुकाम हासिल किया है. आइये जानते हैं इन अभिनेत्रियों के बारे में कुछ खास बातें जो इतनी उम्र हो जाने के बाद भी बेहद आकर्षक दिखती हैं और जिनके सामने 22-25 वर्ष की अभिनेत्रियां भी पानी भरते हुए नजर आती हैं.

रवीना टंडन

90 के दशक की बेहद चर्चित और मशहूर अभिनेत्रियों की लिस्ट में रहने वाली मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन की खूबसूरती की ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि पूरी दुनिया दीवानी है। बड़े पर्दे पर जैसे ही उनकी एंट्री होती थी लोग तो बस बेकाबू हो जाया करते थे. रवीना और गोविंदा की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री में काफी हिट रही है. रवीना ने कई बड़े-बड़े कलाकारों जैसे अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी के साथ कई ब्लाकबस्टर दी हैं, जो आज की तारीख में भी काफी पसंद की जाती है. बता दें कि अभी हाल ही में 45 वर्षीय रवीना की कुछ बेहद ही ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया साइट पर खूब तेजी से वायरल हुई थीं.

असल में बीते दिनों रवीना टंडन एक पार्टी में पहुंची थी जहां कई फ़िल्मी सितारे जैसे कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, ऋतिक रोशन, अनिल कपूर, अनन्या पांडे, आदि भी मौजूद थे. इस दौरान रवीना का ऑउटफिट इतना ज्यादा शानदार था कि हर किसी की निगाहें बार- बार उनपर जाकर अटक जा रही थी. मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स रवीना के ब्लैक ड्रेस पर इतना ज्यादा फिट बैठ रहे थे की क्या कहना! उनकी इस खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे उनके ब्लैक कलर के लॉन्ग गन बूट्स. पार्टी में रवीना ने भी मीडिया के सामने कई अलग-अलग पोज दिये.

तब्बू

बात करें बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री तब्बू की तो आपको एक बात पहले ही बता दें कि तब्बू ना सिर्फ एक मंझी हुई कलाकार हैं बल्कि वो हमेशा ही अपने शानदार लुक को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 48 साल की तब्बू भी रवीना के साथ उसी पार्टी में नजर आयीं और जहां तब्बू जाएं वहां उनके लुक की चर्चा ना हो, भला ऐसा कैसे हो सकता है.

बॉलीवुड सेलेब्स के इस पार्टी में तब्बू एक बेहद ही आकर्षक ब्लैक कलर की आउटफिट में नजर आयीं जिस पर उनके सटल मेकअप और रेड लिपस्टिक ने तो महफ़िल में आग ही लगा दी. तब्बू ने मीडिया को अपने चर्चित स्टाइलिश अंदाज में कई सारे पोज भी दिए. आपको ये भी बता दें कि अभी हाल ही में तब्बू अजय देवगन के साथ ‘दे दे प्यार दे’ फिल्म में दिखीं थी और लोगों ने उनकी एक्टिंग को काफी सराहा भी था.

पढ़ें- गोविंदा-आमिर के साथ रोमांस करने वाली एक्ट्रेस जी रही हैं ऐसी जिंदगी, तब्बू से है करीबी रिश्ता

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button