बॉलीवुड

गोविंदा-आमिर के साथ रोमांस करने वाली एक्ट्रेस जी रही हैं ऐसी जिंदगी, तब्बू से है करीबी रिश्ता

80 और 90 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले कई एक्टर और एक्ट्रेस फिल्मों से दूर होकर अलग-अलग जिंदगियां जी रहे हैं। मगर एक समय था जब इनका बहुत नाम था और लोगों ने इन्हें खूब पसंद किया था। इन सितारों में सिर्फ किसी एक का नाम नहीं है बल्कि कई सितारे शामिल हैं लेकिन हम जिसकी बात करने जा रहे हैं उनका नाम फराह नाज़ है और गोविंदा-आमिर के साथ रोमांस करने वाली एक्ट्रेस जी रही हैं ऐसी जिंदगी, इनका तब्बू से एक खास रिश्ता है।

गोविंदा-आमिर के साथ रोमांस करने वाली एक्ट्रेस जी रही हैं ऐसी जिंदगी

बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे हैं जो शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचे हैं लेकिन अभी तक शादी नहीं की। इन सितारों में सलमान खान और तब्बू जैसे सितारों का नाम शामिल है। तब्बू ने हाल ही में अपना 48वां जन्मदिन मनाया और इस मौके पर उन्हें उनके करीबियों ने जन्मदिन की बधाई दी। इन्हीं बधाईयों में उन्हें तब्बू को उनकी बड़ी बहन फराह नाज़ ने भी बधाई दी।

तब्बू की बड़ी बहन फरहा नाज़ ने साल 2005 के बाद से इंडस्ट्री में किसी फिल्म में काम नहीं किया। फरहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसमें वे अपनी छोटी बहन तब्बू के साथ नजर आ रही हैं। दोनों ने फूलों की माला भी पहनी है।

 

View this post on Instagram

 

happy birthday my dear sister

A post shared by Farha Naaz (@iamfarhanaaz) on


इस तस्वीर में फरहा ने कुछ बातें शेयर की हैं। फरहा ने लिखा, ‘जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं मेरी बहन।’ तब्बू की बड़ी बहन फरहा ने बॉलीवुड में करीब 20 सालों तक काम किया है। इसके बाद फिल्म इंडस्ट्री से दूरियां बना ली, बता दें कि फरहा ने बॉलीवुड में फिल्म फासले से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में फरहा के अपोजिट महेंद्र कपूर के बेटे रोहन लेकिन फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी। मगर फरहा की खूबसूरत के बल पर इन्हें कई बड़ी फिल्मों के ऑफर मिले, और इन्होंने कई फिल्मों में काम भी किया। इन फिल्मों में नसीब अपना-अपना, मरते दम तक, ईमानदार, घर-घर की कहानी, हमारा खानदान, बाप नंबरी बेटा दस नंबरी, मुकाबला, यतीम, हलचल, पति-पत्नी और तवायफ, इसी का नाम जिंदगी, रखवाला, लहू के दो रंग, लव 86, अचानक, काला बाजार, दिलजला, खतरनाक जैसी सफल फिल्मों में काम किया। फरहा नाज़ ने दारा सिंह के बेटे विंदू सिंह से शादी कर ली थी हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और इनका तलाक हो गया। साल 2003 में फरहा ने टीवी एक्टर सुमित सहगल के साथ शादी कर ली और अब एक खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। फराह की आखिरी फिल्म शिखर थी जो साल 2005 में आई थी और इसके बाद इन्हें ऑफिशियली कहीं नहीं देखा गया। बता दें विंदू और फराह को एक बेटा फतेह भी है।

Back to top button