बॉलीवुड

Big boss 13: घर से बेघर होते ही भाऊ ने खोले कंटेस्टेंट्स के राज, शुक्ला को लेकर कही ये बात

बिग बॉस सीजन 13 को शुरू हुए 2 महीने से ज्यादा का समय हो गया है. बता दें, इस बार बिग बॉस को हर सीजन के मुकाबले जयादा टीआरपी मिली है, जिसके चलते शो को 5 हफ्ते और बढ़ा दिया गया है. इस बात का खुलासा खुद बिग बॉस ने आधी रात को कंटेस्टेंट को गार्डन एरिया में बुलाकर किया. जहां कुछ कंटेस्टेंट ये जानकर बेहद खुश हुए कि इस बार का सीजन बाकी सब सीजन से हिट है वहीं कुछ ऐसे भी थे जो शो बढ़ाने की बात सुनकर निराश हो गए.

बिग बॉस इस बार सीजन को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए कुछ न कुछ नया कर रहे हैं. यही वजह है कि उन्होंने हाल ही में घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाई थी. चूंकि, अब शो की अवधि बढ़ा दी गयी है, ऐसे में कुछ और कंटेस्टेंट वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर घर में प्रवेश हुए. हाल ही में आपने देखा होगा कि शो में तीन कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा, मधुरिमा तुली और अरहान खान की एंट्री हुई है.

हिंदुस्तानी भाऊ हुए बेघर

पिछले हफ्ते वीकेंड के वार में हिमांशी खुराना को घर छोड़कर जाना पड़ा. वहीं, इस हफ्ते दिखाया गया कि वीकेंड के वार में हिंदुस्तानी भाऊ यानी विकास पाठक घर से बाहर हो गए हैं. इस बार घर से बेघर होने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला, मधुरिमा तुली, शहनाज़ गिल भी नॉमिनेटेड थे. घर से बाहर होने के बाद विकास पाठक ने कई राज खोले और साथ ही घर के दूसरे सदस्यों पर अपनी भड़ास निकाली. घर से निकलते ही भाऊ ने ऐसी-ऐसी बातें कही हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

कहा- लगातार आ रही थी घरवालों की याद

घर से बाहर निकलने के बाद दिए गए इंटरव्यू में भाऊ ने कहा कि, “घर में हर किसी के चेहरे के ऊपर एक चेहरा लगा है. एक घंटे के शो को देखकर आप किसी को जज नहीं कर सकते”. घर से इतनी जल्दी एलिमिनेट हो जाने पर भाऊ ने कहा, “मैं अपने घरवालों को लगातार याद कर रहा था. ऐसे में मेरा बाहर निकलना ही ठीक है”. बता दें, जब भाऊ ने घर में प्रवेश किया था तब उनके संबंध सिद्धार्थ शुक्ला से अच्छे थे. हालांकि, बाद में दोनों में अनबन हो गयी.

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कही ये बातें

जब भाऊ शो में थे तब उन्होंने कहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें बिलकुल पसंद नहीं हैं. इस बारे में बात करते हुए भाऊ ने कहा, “टीवी पर हर कोई आपको बहुत अच्छा लगता है. लेकिन जब आप उसके साथ 24 घंटे रहते हैं तो उसकी हरकतें, उसके तरीके दिखने शुरू हो जाते हैं”. भाऊ ने आगे कहा, “उसने भी मेरे साथ ऐसी गलती की. आरती जो सिद्धार्थ की अच्छी दोस्त है, सिद्धार्थ की ही वजह से उसे पैनिक अटैक आया. मैं सिद्धार्थ पर बहुत चिल्लाया भी था. मैंने उससे कहा कि तुम्हे लड़कियों से बात करने की तमीज ही नहीं है. तुम जब हाइपर होते हो तो इसका पता ही नहीं होता कि सामने कौन है”.

भाऊ ने बात जारी रखते हुए आगे कहा, “लड़कियों को गाली देना, उनके चरित्र पर सवाल उठाना ये तुम्हारा स्टैण्डर्ड है. तुम तो स्टार हो टेलीविज़न के. फिर तो मैं तुमसे हजार गुना अच्छा हूं. इस वजह से पारस से भी मेरा झगड़ा हुआ था”. विकास पाठक के अनुसार वह घर के माहौल में खुद को सेट नहीं कर पा रहे थे. वह खुद घर से बाहर निकलना चाहते थे.

उन्होंने कहा कि, “मेरे लिए पैसा और फेम बाद में आता है. मेरे लिए सबसे पहले मां है. मैं अपनी मां से दो-तीन दिन से ज्यादा अलग नहीं रहा. मैं बार-बार बिग बॉस से विनती कर रहा था कि वह मुझे घर से निकाल दें. शायद बिग बॉस ने मेरी सुन ली और मुझे बाहर निकाल दिया. बाहर आकर मैं बहुत खुश हूं”.

पढ़ें- बिग बॉस में हर सप्ताह 50 लाख रुपये लेते थे द ग्रेट खली, जानिये बाकी कंटेस्टेंट्स की फीस कितनी थी

Back to top button