हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

अमित शाह बोले – गुंडों को उल्टा लटकाकर सीधा करेगी बीजेपी! चौथे चरण के लिए मतदान कल!

नई दिल्ली – इलाहाबाद में मंगलवार को एक रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सपा और बसपा पर यूपी में गुंडागर्दी को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर उनकी पार्टी के सत्ता में आने के बाद उत्तरप्रदेश में कोई गुंडा नहीं बचेगा। सबको उलटा लटकाकर सीधा करने का काम बीजेपी करेगी। अमित शाह ने सपा पर धर्म और जाति के आधार पर काम करने और लैपटॉप के बंटवारे में भी भेदभाव करने का आरोप लगाया। Sp gives laptops religion caste.

  

गुंडों को मिलता है एसपी और बीएसपी का सपोर्ट –

रैली में अमित शाह ने कहा कि सपा वाले के यहां जाओ तो आजम खां, अतीक अहमद बैठे हैं। बसपा वालों के यहां जाओ तो नसीमुद्दीन और अब मुख्तार अंसारी भी मिल जाएंगे। औऱ अब तो अफजल अंसारी भी चले गए। यूपी की जनता जाए तो कहां जाए। एक तरफ कुआं है तो दूसरी तरफ खाई है। शाह ने आगे कहा कि बीजेपी में गुंडों की कोई जगह नहीं है। अफजल हों, मुख्तार हों या अतीक हों बीजेपी के आते ही कोई गुंडा प्रदेश के अंदर नहीं बचेगा। सबको उलटा लटकाकर सीधा करने का काम किया जाएगा।

 यूपी विधानसभा के चौथे चरण का मतदान कल –

यूपी विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए 23 फरवरी को 12 जिलों की 53 सीटों पर मतदान होगा। यूपी की 403 विधानसभा सीटों में से पहले तीन चरणों में 209 सीटों पर चुनाव हो चुका है। चुनाव मैदान में कुल 680 प्रत्याशियों के सामने 84.5 लाख महिलाओं व 1034 तीसरे लिंगी समेत करीब 1.85 करोड़ मतदाता हैं। चौथे चरण में 53 सीटों पर चुनाव होगा, जिसमें प्रतापगढ़ में 7, कौशाम्बी में 3, इलाहाबाद में 12, फतेपुर तथा रायबरेली की 6-6, बुंदेलखंड के जालौन में 3, बांदा व झांसी की 4-4, ललितपुर, मोहबा, हमीरपुर तथा चित्रकूट की 2-2 विधानसभा सीटें शामिल हैं। अभी तक हुए मतदान में बीजेपी कि और मतदाताओं का रुझान ज्यादा दिख रहा है।

DMCA.com Protection Status