विशेष

ये है टीवी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस, 27 की उम्र में कर चुकी है 137 लड़कों को रिजेक्ट

सोनारिका भदौरिया छोटे पर्दे की सबसे मशहूर और सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. लाइफ ओके के सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती के रोल के लिए लोग उन्हें आज भी याद करते हैं. छोटे पर्दे के अलावा सोनारिका ने 4 तेलुगू, 1 हिंदी और 1 तमिल भाषा की फिल्म में काम किया है लेकिन उनकी कोई भी फिल्म हिट नहीं हुई. सोनारिका भदौरिया सोशल मीडिया साइट्स पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

अब जाहिर सी बात है कि लड़की खूबसूरत होगी तो उसके चाहने वाले भी काफी होंगे. ऐसा ही कुछ हुआ है सोनारिका के साथ. आपको बता दें कि सोनारिका पर इतने लड़के मरते हैं कि उनके घर के बाहर उनसे शादी करने के लिए लड़कों की लाइन लगी रहती है. खासकर जब अभिनेत्री ‘देवों के देव महादेव’ में नजर आई थीं तब उनकी खूबसूरती और मासूमियत पर लोग फिदा हो गए थे. सोनारिका की खूबसूरती किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है.

बेहद ही कम उम्र में हुईं फेमस

सोनारिका बेहद ही कम उम्र में फेमस हो गयी थीं. इसी वजह से बहुत छोटी उम्र से ही उन्हें लड़कों के रिश्ते आने शुरू हो गए थे. आज भी इन्हें लड़कों के रिश्ते आते ही रहते हैं. लेकिन फिलहाल सोनारिका का शादी करने का कोई मूड नहीं है. वह अभी अपनी जिंदगी खुलकर जीना चाहती हैं. इस बात का खुलसा खुद सोनारिका ने एक इंटरव्यू में किया था. बता दें, सोनारिका का नाम आज टीवी की सबसे हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में भी शामिल होता है.

135 लड़कों को कर चुकी हैं रिजेक्ट

सोनारिका ने बताया था कि उन्हें कॉलेज के दिनों से लड़कों के प्रोपोजल आते रहे हैं. लेकिन पहचान मिलने के बाद ये ऑफर कई गुना बढ़ गए हैं. बता दें, सोनारिका का जन्म 3 दिसंबर 1992 को हुआ था. आज उनकी उम्र 27 साल है. सोनारिका ने खुद बताया कि अब तक वह तकरीबन 135 से भी ज्यादा लड़कों के ऑफर को ठुकरा चुकी हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए सोनारिका की कुछ खूबसूरत तस्वीरें लेकर आये हैं जिन्हें देखकर आप भी उनकी खूबसूरती के कायल हो जायेंगे और आप खुद समझ जाएंगे कि आखिर इतने लड़कों के ऑफर उन्हें क्यों आते हैं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button