बॉलीवुड

कपूर खानदान के इस स्टार की रोका सेरेमनी में लगी सितारों की भीड़, शाही अंदाज में नजर आए करीना और सैफ

कपूर खानदान बॉलीवुड का सबसे पुराना और नामचीन खानदान है. कपूर खानदान में एक बार फिर से शादी की शहनाई की गूँज सुनाई देने वाली है. करीना कपूर के कजिन और एक्टर अरमान जैन अपनी गर्लफ्रेंड अनीशा मल्होत्रा के साथ बहुत जल्द शादी के पवित्र बंधन में बनने वाले हैं.

शादी से पहले अरमान की रोका सेरेमनी का फंक्शन बहुत ही धूमधाम के साथ आयोजित किया गया. इस फंक्शन में कपूर खानदान के सदस्यों के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री के और भी बड़े बड़े सितारे शिरकत करने आए. अरमान जैन की रोका सेरेमनी मुंबई में आयोजित की गयी. रोका सेरेमनी के पुरे फंक्शन के दौरान सभी लोगों की निगाहें करीना कपूर और सैफ अली खान पर टिकी रहीं.

इस फंक्शन में करीना कपूर और सैफ अली खान शाही अंदाज में एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे थे. करीना ने अपने भाई की रोका सेरेमनी के इस फंक्शन में लाल रंग का सलवार सूट पहना था. जिसमे वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थी. जबकि सैफ सफेद रंग का शॉर्ट कुर्ता और पैजामा कैरी किया था. इस रोका सेरेमनी को अटेंड करने के लिए करिश्मा कपूर भी आयी.इस फंक्शन को अटेंड करने करिश्मा कपूर के साथ उनकी मां बबीता कपूर और दोनों बच्चे भी आये. करिश्मा कपूर ने सफेद और गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी थी. जिसमे वो बहुत ही ब्यूटीफुल नज़र आ रही थी. वही उनकी मां पुराने ज़माने की खूबसूरत और मशहूर हीरोइन बबीता कपूर ने नियॉन कलर का सलवार सूट पहना था.

मशहूर एक्ट्रेस तारा सुतारिया भी इस फंक्शन में दिखाई दी. तारा सुतारिया ने सफेद और गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी. जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थी. तारा ने अपने बालों को खुला छोड़ा था और चेहरे पर बहुत ही लाइट मेकअप किया था. अरमान जैन की रोका सेरेमनी में ऋषि कपूर अपनी पत्नी नीतू कपूर के साथ आए.

नीतू कपूर ने फंक्शन अटेंड करने के लिए डार्क ग्रीन कलर का सलवार सूट कैरी किया था. वही ऋषि कपूर की शर्ट के साथ मैचिंग कोट पहना था. कियारा आडवाणी बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस है. ये भी कुछ अलग अंदाज में रोका सेरेमनी में शामिल हुई. इन्होंने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी थी. जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थी.

जुलाई 2019 में अरमान जैन ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इंगेजमेंट की थी. उस समय करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अरमान के इंगेजमेंट की तस्वीरें शेयर की थी. हम आपको बता दें की अरमान जैन राज कपूर की बेटी रीमा जैन के बेटे हैं. राज कपूर की बेटी की शादी दिल्ली के एक बहुत बड़े बिजनेसमैन मनोज जैन के साथ हुई है. जिस धूमधाम के साथ अरमान जैन की रोका सेरेमनी आयोजित की गयी उसे देखकर सभी लोग यह अंदाज़ा लगा रहे हैं की इनकी शादी भी शाही अंदाज़ से की जाएगी. सभी लोग अब अरमान जैन की शादी का इंतज़ार कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button