समाचार

मदद के लिए गुहार लगाती रही बेबस पत्नी, मगर वीडियो बनाने में लगे रहे लोग

बिहार राज्य में दिन दहाड़े एक व्यक्ति की हत्या उसकी पत्नी के सामने कर दी गई है। हैरानी की बात ये है कि इस व्यक्ति की पत्नी वहां पर मौजूद लोगों से मदद मांगती रही। लेकिन कोई भी इस महिला की मदद के लिए नहीं आया। इतना ही नहीं घटनास्थल पर मौजूद लोग मदद करने की जगह वीडियो बनाने लगे।

क्या है पूरा घटनाक्रम

बताया जा रहा है कि सीवान रेलवे स्टेशन पर रविवार दोपहर एक व्यक्ति को गोली मार दी गई और मौके पर ही व्यक्ति की मौत हो गई। इस व्यक्ति का नाम फैजल बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार 32 साल का फैजल अपनी पत्नी के साथ बाघ एक्सप्रेस से हावड़ा जा रहा था। दोपहर 2:40 बजे जब फैजल सीवान स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या एक पर पहुंचा तभी एक नकाबपोश ने फैजल के सिर पर गोली मार दी। फैजल को जख्मी देख उसकी पत्नी तेज-तेज से रोने लगी और आसपास के लोगों से मदद मांगने लगी। लेकिन कई देर तक कोई भी व्यक्ति मदद के लिए आगे नहीं आया और फैजल की पत्नी रो रोकर बेहोश हो गई। हैरान करने की बात ये है कि इस घटना के दौरान स्टेशन अधीक्षक और स्टेशन मास्टर अपने चैंबर मेंं थे और किसी ने भी फैजल की मदद नहीं की।

रास्ते में हुई मौत

पुलिस के अनुसार फैजल सुल्तानपुर गांव में रहने वाले मोती उर्फ रहमान का पुत्र है और वो हावड़ा जा रहा था। स्टेशन पर ही फैजल को गोली मार दी गई और जिसके बाद यात्रियों के बीच दहशत फैल गई। किसी ने भी फैजल की मदद नहीं की। वहीं फैजल को इस हालत में देख उसकी पत्नी बेहोश हो गई। वहीं मौके पर जब पुलिस पहुंची तो फैजल को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई।

अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा

एसडीपीओ जितेन्द्र कुमार पांडेय के अनुसार फैजल अपनी पत्नी के साथ ट्रेन का इंतजार कर रहा था और उसी वक्त फैजल को गोली मारी गई है। फैजल की शादी एक साल पहले ही हुई थी और ऐसा माना जा रहा है कि किसी विवाद के कारण फैजल पर हमला किया गया था। फैजल की हत्या किसने की है उसकी जांच में पुलिस लगी हुई है। हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ कोई भी सुराग नहीं लग पाया है। वहीं पुलिस रेलवे स्टेशन से बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से सुराग तलाशने में लगी हुई है।

दोस्तों से की जा रही पूछताछ

पुलिस के शक के घेरे में फैजल के दोस्त हैं और पुलिस फैजल के दोस्तों से पूछताछ करने में लगी हुई है। मुजफ्फरपुर के रेलवे पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह के अनुसार ये हत्या आपसी विवाद का मामला लग रही है। पुलिस जल्द ही आरोपी को पकड़ लेगी और किसी भी तरह की गिरफ्तारी होने पर बता दिया जाएगा।फैजल की हाल ही में शादी हुई थी। वहीं जिस तरह से फैजल की हत्या की गई है उसको देखकर लग रहा है कि हत्यारा,फैजल को अच्छे से जानता था।

Back to top button