दिलचस्प

Video: कार ने माँ को ठोका तो गुस्से से लाल हो गया बच्चा, ड्राईवर की ऐसे बजाई बैंड

दुनियां में सबसे मजबूत रिश्ता एक माँ और बेटे का होता हैं. ये बात तो आप सभी अच्छे से जानते हैं कि यदि बेटे को ज़रा सी चोट भी लग जाए तो माँ का कलेजा फट पड़ता हैं. हालाँकि दूसरी तरफ एक बेटा भी अपनी माँ को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव होता हैं. यदि माँ को कोई थोड़ा भी नुकसान पहुँचाने की कोशिश करे तो उसे बड़ा गुस्सा आता हैं. ऐसा ही एक बहादुर माँ का लाडला बेटा इन दिनों सोशल मीडिया पर हीरो बना हुआ हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि इस बेटे की उम्र बहुत कम हैं ये एक बच्चा ही हैं.

दरअसल इन दिनों इंटरनेट पर एक विडियो बड़ा तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में दिखाई देता हैं कि एक माँ बेटे सड़क पर रास्ता क्रॉस कर रहे होते हैं. तभी एक कार अचानक से आती हैं और माँ को टक्कर मर गिरा देती हैं. अपनी माँ को जमीन पर गिरा देख बच्चा पहले रोता हैं और उनके पास जाता हैं. जब उसे तसल्ली हो जाती हैं कि माँ ठीक हैं तो वो फिर कार के पास गुस्से में जाता हैं और उसे जोर जोर से लातें मारने लगता हैं. इसके कुछ देर बाद कार चला रहा ड्राईवर बाहर निकलता हैं. इसके बाद वो बच्चा रोता हुआ फिर से अपनी माँ के पास चला जाता हैं. इस दौरान चौराहे पर बहुत सी भीड़ भी एकत्रित हो जाती हैं. इसके बाद टक्कर मारने वाला चालक ही माँ और बेटे को अपनी कार में बैठा हॉस्पिटल ले जाता हैं.

इस पूरी घटना का विडियो ‘एससीएमपी न्यूज’ ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया हैं. जानकारी के अनुसार ये घटना साउथवेस्टर्न चीन के चोंगकिंग की हैं. इस विडियो को शेयर करते हुए ‘एससीएमपी न्यूज’ ने कैप्शन में लिखा “चीन का ये छोटा बच्चा अपनी माँ का बड़ा हीरो हैं. जब कार ने इसकी माँ को उड़ाया तो बच्चे ने अपना गुस्सा कार के उप निकाला.” आपकी जानकारी के लिए बता दे कि माँ और बेटे दोनों में से किसी को गंभीर चोट नहीं लगी हैं. ये दोनों अब ठीक हैं. वहीं पुलिस का कहना हैं कि इस घटना की पूरी जिम्मेदारी कार चालक की हैं. ये उसी की गलती की वजह से हुआ हैं.

उधर सोशल मीडिया पर लोग बच्चे की बड़ी तारीफ़ कर रहे हैं. छोटा सा होने के बावजूद बच्चे के इमोशन माँ के प्रति बड़े भावुक कर देने वाले हैं. माँ को चोट लगते ही उसे दुःख भी हुआ वो रोया भी लेकिन साथ ही चोट पहुँचाने वाले पर अपना गुस्सा भी निकाल दिया. सोशल मीडिया पर ये बच्चा अब हीरो बनकर उभर रहा हैं. चलिए अब आप भी इस पूरी घटना का विडियो फटाफट देख ले.

इस पुरे मामले पर आपकी क्या राय हैं हमें कमेंट में जरूर बताए. साथ ही ये विडियो पसंद आया हो तो इसे बाकी लोगो के साथ शेयर करना ना भूले. यदि आप भी कोई वाहन चलाते हैं तो थोड़ा जिम्मेदारी के साथ ही चलाए. यदि आपसे किसी को टक्कर लग जाए तो वहां से भागे नहीं और उसे जिम्मेदार नागरिक की तरह हॉस्पिटल ले जाए.

Back to top button