बॉलीवुड

पहली ही नज़र में सलमान की भाभी पर फिदा हुआ ये अभिनेता, लोग बुलाते हैं साइको

बॉलीवुड गलियारों में पहली नज़र वाला प्यार न सिर्फ फिल्मों में होता है, बल्कि रियल लाइफ में भी होता है। यहां कई ऐसे कपल मौजूद हैं, जिन्होंने पहली दफा में ही एक दूसरे को दिल दे दिया। ऐसा भी नहीं है कि पहली नजर वाला प्यार कुछ समय में ही बिखर गया हो, बल्कि वे ज़िंदगी भर एक दूसरे के साथ रहने की कसम भी खा चुके हैं। इसी कड़ी में आशुतोष राणा का नाम भी शामिल हैं, जिन्होंने ‘दुश्मन’ और ‘संघर्ष’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। जी हां, आशुतोष राणा ने पहली नज़र में ही सलमान की भाभी को अपना दिल दे दिया था।

टेलीविजन से बॉलीवुड का सफर तय करने वाले आशुतोष राणा ने कई फिल्मो में बेहतरीन किरदार निभाया है, जिसे देख उनके फैंस खुश हो गए थे। जी हां, आशुतोष राणा ने फिल्मों में ज्यादातर विलेन का ही किरदार निभाया है, जिसमें उन्होंने हीरो के छक्के छुड़ाए थे, लेकिन उनका दिल खुद एक हसीना के प्यार में हार बैठा था। इतना ही नहीं, उस हसीना के साथ न सिर्फ उन्होंने डेट किया, बल्कि उनके साथ सात फेरे भी लिए और आज खुशी खुशी अपनी ज़िंदगी बीता रहे हैं। बता दें कि उस हसीना को लोग सलमान की भाभी के नाम से जानते हैं।

पहली ही नज़र में दे बैठें थे दिल

एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी पर बात करते हुए आशुतोष राणा ने बताया कि जब उन्होंने पहली दफा रेणुका शहाणे को देखा, तभी से उन्हें दिल दे बैठा। मतलब साफ है कि दोनों की लव स्टोरी पहली नज़र वाली रही, जो कि सफल रही। बता दें कि आशुतोष राणा  और रेणुका शहाणे फिल्म के सिलसिले में एक दूसरे से मुलाकात की थी, जिसके बाद उनकी ये मुलाकात धीरे धीरे प्यार तब्दील हो गई, जिसके बाद खुद आशुतोष राणा ने अपनी लव स्टोरी के बारे में पूरी दुनिया को बताया था।

मन में ठान ली थी ये बात

इंटरव्यू में आशुतोष राणा ने बताया कि जब उन्होंने रेणुका शहाणे को देखा, तो उन्हें बहुत ही ज्यादा अच्छा लगा और उसकी समय उन्होंने ठान लिया कि वे उनसे आई लव यू बुलवा के रहेंगे। दरअसल, उस समय रेणुका शहाणे तलाकशुदा थी और फिर धीरे धीरे आशुतोष राणा उनके करीब जाने लगे। इतना ही नहीं, उन्होंने बताया कि जब उन्होंने पहली दफा फोन पर रेणुका शहाणे को कविता सुनाई, तभी उन्हें जीत मिल गई थी। बता दें कि रेणुका शहाणे ने कविता सुनते ही उन्हें आई लव यू बोल दिया था, जिसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगें।

सलमान की भाभी के रुप में हैं पॉपुलर

बताते चलें रेणुका शहाणे फिल्म हम आपके है कौन में सलमान खान की भाभी का किरदार निभा चुकी हैं, जिसकी वजह से लोग उन्हें सलमान की भाभी के नाम से ही जानते हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही ज्यादा हिट हुई थी। लोग आज भी टीवी पर इस फिल्म को देखना चाहते हैं और रेणुका शहाणे की एक्टिंग की खूब तारीफ भी होती है।

Back to top button