बॉलीवुड

करीना ने सबसे पहले इस इंसान को दी थी माँ बनने की खबर, खुद किया खुलासा

सिनेमा जगत की सबसे मशहूर फैमिली कपूर खानदान की बेटी करीना कपूर भारतीय सिनेमा की एक फेमस एक्ट्रेस हैं। बॉलीवुड जगत में इन्हें  बेबो के नाम से भी जाना जाता है। करीना कपूर की शादी पटौदी खानदान के इकलौते वारिस सैफ अली खान के साथ 16 अक्टूबर 2012 को हुई थी। दोनों की मैरिज लाइफ  अब तक काफी शानदार रहा है। उनका एक बेटा तैमूर अपने स्टाइल के कारण सबका फेवरेट बन चुका है।

करीना ने अपने प्रेग्नेंसी के फेज को भी खूब एन्जॉय किया था, उस समय भी करीना फिल्मी दुनिया में व्यस्त रहीं। उन्होंने फोटो शूट कराए और फैशन के अलग अलग कार्यक्रमों में भी दिखीं। कुल मिलाकर कहा जाए तो करीना ने अपने प्रेग्नेंसी के फेज को जमकर जीया था। प्रेग्नेंसी के वक्त के सारे राज करीना कपूर अलग अलग कार्य़क्रमों में बता चुकी हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने प्रेग्नेंसी के समय का एक और राज खोला है, कि वह प्रेग्नेंट हैं यह बात उन्होंने सबसे पहले किसे बताई थी?

दरअसल करीना की एक फिल्म आने वाली है। जिसका नाम गुड न्यूज है। इस फिल्म में करीना ने एक प्रेग्नेंट लड़की का रोल निभाया है। फिल्म की शूटिंग की पूरी हो चुकी है। और इन दिनों करीना फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं। इसी दौरान एक प्रमोशनल कार्यक्रम में जब उनसे सवाल पूछा गया कि आपने अपने प्रेग्नेंसी की बात सबसे पहले किसे बताई थी? तो करीना ने बताया कि इस बात की खबर सबसे पहले उन्होंने अपने पति सैफ अली खान को दी थी।

बता दें कि करीना और सैफ की शादी खूब चर्चा में रही थी। इस शादी को मीडिया जगत में भी खूब कवरेज मिली थी। इसी प्रकार करीना की प्रेग्नेंसी भी खूब चर्चा में रही। अपने प्रेग्नेंसी के दौरान करीना ने मदरहुड को खूब स्टाइलिश अंदाज में जीया था। इसी वजह से सैफ और करीना को खूब कवरेज मिला। 20 दिसंबर 2016 को करीना ने एक बेटे को जन्म दिया। इसके बाद उसके नाम को लेकर भी खूब विवाद छिड़ा। जब सैफ अली खान ने बेटे का नाम तैमूर अली खान रखा तो सोशल मीडिया और मेनस्ट्रीम मीडियो में खूब हंगामा मचा। कई दिनों तक यह विवाद चलता रहा।

तैमूर के नाम पर विवाद खूब छिड़ा। इस नाम का जमकर विरोध हुआ। तैमूर नाम पर मुख्य  विवाद ये था कि सैफ अली खान अपने बेटे का नाम एक ऐसे शख्स पर कैसे रख सकते हैं जिसने कभी भारत पर हमला किया हो।

करीना की आने वाली फिल्म का नाम गुड न्यूज है, जिसमें करीना कपूर के अलावा अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी भी हैं। अक्षय कुमार और करीना कपूर स्टारर गुड न्यूज का ट्रेलर रीलीज हो चुका है। इस फिल्म का इंतजार फैंस को बेसब्री से है।

Back to top button
?>