बॉलीवुड

रातों रात में सुपरस्टार बन गए यह आम लोग, एक तो केवल 6 सेकंड के वीडियो से दुनिया में हुई फेमस

बहुत सारे ऐसे लोग होते हैं जो जीवन में पैसा कमाने पर सुख सुविधाएं हासिल करने के लिए बहुत मेहनत करते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो सिर्फ एक वीडियो के वायरल होने की वजह से रातोंरात मशहूर हो जाते हैं. 2020 में आपने कई ऐसे लोगों को देखा होगा जिनका वीडियो वायरल होने के कारण वह सेलिब्रिटी बन गए. आज के समय में इन लोगों के बहुत सारे प्रशंसक हैं और यह लोग अच्छे पैसे भी कमा रहे हैं. आज हम आपको इस साल के कुछ ऐसे लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं जो सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुके हैं.

रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर के गाने गाने वाली रानू मंडल देखते-देखते मशहूर हो गयी. रेलवे स्टेशन से उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो में रानू मंडल लता मंगेशकर का गाना “एक प्यार का नगमा है” गाते हुए दिखाई दे रही थी. प्रशंसकों ने रानू मंडल का यह वीडियो बहुत पसंद किया. इसके बाद रानू मंडल के और भी बहुत सारे वीडियो सामने आए. जो धीरे धीरे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के सामने आये. रानू मंडल को हिमेश रेशमिया के रियलिटी शो “सुपरस्टार सिंगर” में भी बुलाया गया. यहीं पर हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया.

कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर पैराग्लाइडिंग करते हुए एक लड़के का वीडियो तेजी से वायरल हुआ था. इस विडिओ में जो लड़का नज़र आ रहा है उसका नाम विपिन साहू है. विपिन ने अपने हाथ में सेल्फी स्टिक पकड़ी हुई थी और अपना वीडियो बना रहा था. जब विपिन ऊपर पहुँचता है तो बहुत घबरा जाता है और गाइड बार-बार एक ही बात कहता है भाई तू लैंड करा दे…. भाई चाहे तो सो ₹200 ज्यादा ले ले पर मुझे लैंड करा दे. यह वीडियो विपिन के भाई ने फेसबुक पर शेयर कर दिया. जिसके बाद देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया.

इस साल सोशल मीडिया पर एक बहुत ही क्यूट बच्चे की वीडियो ने तहलका मचाया. गोलू मोलू से इस बच्चे के वीडियो एक सेकंड में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं और लाखों लोग इसे पसंद करते हैं. यह बच्चा पाकिस्तानी है. इस बच्चे का नाम अहमद है. इंडिया में इस बच्चे को पाकिस्तानी तैमूर के नाम से भी जाना जाता है. तैमूर की उम्र सिर्फ 2 साल है और अहमद की उम्र 4 साल है. इस उम्र में ही अहमद के 30- 40 वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं. पाकिस्तान में अहमद शाह सुपरस्टार बन गया है. वही इंडिया में भी अहमद की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है.

कुछ दिनों पहले सिर्फ 6 सेकंड के वीडियो ने एक लड़की को रातों-रात सुपरस्टार बना लिया. इस लड़की का नाम दीपिका घोष है. 5 मई 2019 को हैदराबाद और बेंगलुरु के बीच चिन्नास्वामी स्टेडियम मैच खेला गया. इस मैच में सभी लोगों की निगाहें एक लड़की पर आकर थम गई. इस लड़की ने लाल रंग का टॉप और जींस पहना था. इसकी खूबसूरती ने कैमरामैन का ध्यान अपनी तरफ ऐसा खींचा की मैच खत्म होने तक लड़की की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी.

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान सोशल मीडिया पर पीली साड़ी वाली ऑफिसर रीना द्विवेदी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी. देखते ही देखते यह महिला पूरी इंडिया में मशहूर हो गई. लोकसभा चुनाव के 2 महीने बाद आजकल एक बार फिर से यह महिला लोगों की नज़रों में छायी हुई है. अभी रीना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में रीना ने स्कर्ट पहनी है. रीना को बहुत सारी फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं. रीना का डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

Back to top button