विशेष

Video: सोई हुई बीवी को जगाने के लिए हस्बैंड ने जो काम किया वो देख हंसी नहीं रुकेगी

बीवी से पंगा लेना हर किसी के बस की बात नहीं होती हैं. यदि उसे बिना मतलब परेशान किया जाए तो वो बहुत गुस्सा हो जाती हैं. कई बार तो बीवी का गुस्सा इतना खतरनाक हो जाता हैं कि वो हस्बैंड की सेहत के लिए हानिकारक होता हैं. बड़े से बड़े और फेमस व्यति भी घर में अपनी बीवी से दब के रहते हैं. सब बीवी का गुस्सा सांतवें आसमान पर होता हैं तो हर किसी की बोलती बंद हो जाती हैं. हालाँकि एक शख्स ऐसा भी हैं जिसने ना सिर्फ अपनी बीवी को गुस्सा दिलाया बल्कि उसके साथ एक ऐसा मजाक कर डाला कि जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी.

दरअसल रूस में रहने वाले 35 वर्षीय Bitsky Gennady नाम के पति ने अपनी 30 वर्षीय बीवी Tatyana Sbitskaya के साथ बहुत ही मजेदार प्रैंक किया हैं. बात कुछ दिनों पहले की हैं. Tatyana समारा सिटी में स्थित अपने घर बढ़िया सुकून की नींद लेकर सो रही थी. तभी उनके कमरे में पतिदेव घुस जाते हैं. पति के हाथ में चम्मच में रखा योल्क (कच्चे अंडे का पीला हिस्सा) होता हैं. पति इस चीज को सोती हुई अपनी बीवी के मुंह के अंदर डाल देते हैं. इसके बाद इस योल्क का स्वाद लेकर बीवी अचानक से नींद से जाग जाती हैं. उधर उनके पति अपनी इस हरकत पर जोर जोर से हँसते हैं. इससे बीवी को गुस्सा आता हैं और वो पति को मारने दौड़ती हैं.

हालाँकि कहानी अभी ख़त्म नहीं हुई. पति का दूसरा प्रैंक बीवी के फंसने का इंतज़ार कर रहा था. दरअसल जब बीवी अपने हस्बैंड को मारने दौड़ती हैं तो दरवाजें के बीच में चिपक जाती हैं. इसकी वजह ये हैं कि स्मार्ट पति ने दरवाजे की एंट्री में उपरी हिस्से में टेप लगा दी थी. ऐसे में बीवी जैसे ही दौड़कर दरवाजे से गुजरी तो उसका चेहरा टेप में चिपक गया. ये पूरा नजारा देखने में बहुत फनी लगता हैं. हालाँकि बीवी का गुस्सा अपनी चरम सीमा पर आ जाता हैं.

अपने पति के इस प्रैंक के बारे में Tatyana कहती हैं कि शुरू में तो इस प्रैंक की वजह से मुझे बहुत गुस्सा आया था लेकिन जब मैंने इसका विडियो बाद में देखा तो खूब हंसी. अब मेरी बारी हैं. मैं अपने पति से इसका बदला लूंगी. मेरा प्रैंक और भी ज्यादा भयानक होगा. उधर सोशल मीडिया पर भी लोगो को ये प्रैंक बड़ा पसंद आ रहा हैं. लोगो का कहना हैं कि पति पत्नी के बीच इस तरह के हंसी मजाक होते रहना चाहिए. इससे दोनों के बीच का रिश्ता अच्छा बना रहता हैं. बरहाल आप भी इस प्रैंक वाले विडियो को यहाँ देख एन्जॉय कर सकते हैं.

आजकल इंटरनेट पर प्रैंक्स बहुत ज्यादा चलते हैं. लोग भी इन्हें देखना पसंद करते हैं. अभी कुछ दिनों पहले बेंगलुरु में कुछ लड़कों को सड़क पर भूत वाला प्रैंक करना इतना महंगा पड़ गया था कि वो जेल चले गए थे. इसलिए यदि आप प्रैंक करते भी हैं तो कानून व्यवस्था और मर्यादा का ध्यान रखे. वैसे आप लोगो को ये वाला प्रैंक कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button