दिलचस्प

देखें वीडियो – सड़कछाप मजनुओं के बीच सड़क कपड़े उतरवाकर यह क्या करवाया इस लड़की ने..?

नई दिल्ली – भरे बाज़ार में सड़कछाप मजनुओं के कपडे उतरवाकर उससे उठक बैठक लगवाने जैसा इलाज आज से पहले इन सड़कछाप मजनुओं नहीं हुआ होगा। ऐसा ही एक विडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रहा है।  जिसमें सड़क छाप मजनू को एक लड़की ने ऐसा सबक सिखाया कि इसे देखने के बाद कोई भी ऐसा करने कि नहीं सोच सकेगा। इस वीडियो में लड़की ने एक युवक को बीच सड़क पर शर्ट उतवाकर उससे उठक-बैठक करवा रही है। Girl punishment to eve teaser.

बीच सड़क पर लड़की ने उतारा आशिकी का भूत –

देहरादून में आज एक लड़के की आशिकी मिजाजी इतना भारी पड़ी कि लड़की ने उसके न केवल कपड़े बीच सड़क पर उतरवायें बल्कि उसको चौराहे पर सबके सामने उठक-बैठक भी लगवाई। करीब 20 मिनट तक चली यह पूरी घटना देहरादून कि सबसे भीड़ भाड़ वाला इलाका चकराता रोड हुई। सोशल मीडिया यूजर्स इस घटना को लेकर बनाये गए इस वीडियो को खुब शेयर कर रहे हैं। वायरल होने के बाद से अभी तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं।

अब आपको बते दें कि आखिर इस लड़की ने इस लड़के के साथ ऐसा क्यों किया। दरअसल, यह लड़का इस लड़की की गाड़ी का पीछा कर रहा था और गंदे कमेंट कर रहा था। हालांकि यह लड़की कुछ देर तक ये सब सहती रही, लेकिन बाद में उसने बड़े प्यार से उसे बीच सड़के और भरे बाजार में रोका और फिर सबके सामने उसके कपड़े उतरवाकर उससे उठक-बैठक करवाने लगी। जिसे देख सड़क वहां भीड़ जमा हो गई। आपको बता दें कि इस दौरान कुछ लोगों ने मनचले को मारना भी चाहा लेकिन लड़की ने ऐसा करने से साफ मना कर दिया।

सैकड़ो लोगों के सामने करीब 20 मिनट तक चले इस ड्रामे के बाद लड़की ने लड़के को छोड़ दिया औऱ वह वहां से चला गया। इस पूरी घटना का वीडियो वहां मौजूद भीड़ में से किसी ने बनाया और सोशल मीडिया पर इस वीडियो को वायरल कर दिया।

आप भी देखें इस लड़की ने लड़के को कैसे सिखाया सबक –

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close