विशेष

आलिया-रणबीर और अर्जुन-मलाइका हुए पुराने, ये 5 हैं बॉलीवुड के लेटेस्ट हॉट कपल

आलिया-रणबीर और अर्जुन-मलाइका हुए पुराने, ये 5 हैं बॉलीवुड के लेटेस्ट हॉट कपलबॉलीवुड इंडस्ट्री अपनी फिल्मों और कॉन्ट्रोवर्सी के लिए फेमस है। यहां आए दिन रिश्ते बनते हैं और आए दिन रिश्ते टूटते हैं। हालांकि यहां हम टूटे बिखरे रिश्तों के बारे में नहीं बल्कि उन रिश्तों के बारे में बात करेंगे जो अब सामने आ रहे हैं। दुनिया से छिपाने के बाद भी जैसे आलिया-रनबीर और मलाइका-अर्जुन का रिश्ता भी सामने आ गया है वैसे ही कुछ सेलिब्रिटीज ऐसे भी हैं जो more than friends हो चुके हैं। ये जोड़ियां अब धीरे धीरे एक साथ कैमरे के सामने नजर आने लगीं है। तो चलिए आपको बताते हैं की कौन से नए हॉट कपल हैं जो एक दूसरे के करीब आ चुके हैं।

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ

विक्की बॉलीवुड का एक उभरता सितारा हैं जिन्होंने सफलता की सीढ़ियों पर अपना कदम रख दिया है वहीं कैटरीना बॉलीवुड की सफल हीरोइनों में से एक हैं। कुछ समय पहले तक इन दोनों के बारे में किसी तरह की चर्चा नहीं थी, लेकिन अब खबर सामने आ रही है की दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कॉफी विद करण शो में करण ने जब कैटरीना से पूछा था की उन्हें नए हीरो में किसके साथ अपनी जोड़ी बनाना सही लगेगा तो उन्होंने विक्की कौशल का नाम लिया था। वहीं जब विक्की शो पर पहुंचे तो करण ने उन्हें कैटरीना के ख्याल के बारे में बताया जिसे सुनकर वो खुशी से पागल हो गए थे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी

सिद्धार्थ का करियर ग्राफ़ भले ही उठ ना पा रहा हो, लेकिन उनकी लव लाइफ काफी दिलचस्प हो चुकी है। खबर हैं कि इन दिनों सिद्धार्थ कबीर सिंह फेम कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले ही सिड की एक पार्टी में कियारा उनसे काफी करीब नजर आईं। अब दबी ख़बरें ये हैं की ये स्टार्स एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

आथिया शेट्टी-के एल राहुल

बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता तो बहुत पुराना है। अक्सर ही बॉलीवुड इंडस्ट्री की किसी ना किसी हसीना का दिल किसी क्रिकेटर पर आ जाता है। इन दिनों सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी का नाम क्रिकेटर के एल राहुल से जुड़ रहा है। हाल ही में राहुल ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें दोनों क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे थे।

तारा सुतारिया-अदार जैन

बॉलीवुड की न्यू कमर तारा सुतारिया भी इन दिनों फिल्मों के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। तारा आजकल करीना कपूर के कजिन अदार के साथ कई जगह पर स्पॉट हो रही हैं। खबर हैं की तारा और अदार एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और काफी सीरियस भी हैं। तारा ने अभी दो फिल्में की हैं और अपनी प्यारी मुस्कान के लिए काफी पसंद की जाती है।

श्रद्धा कपूर-रोहन श्रेष्ठा

कुछ समय पहले इन दिनों के रिश्ते की खबर को शक्ति कपूर ने नकार दिया था। हालांकि श्रद्धा और रोहन अक्सर ही एक दूसरे के साथ देखे जाते हैं। खबर ये है की अगले साल तक ये दोनों शादी भी कर सकते हैं। श्रद्धा अपने अफेयर और झगड़ों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। कुछ समय पहले उनके फरहान अख्तर से अफेयर की चर्चा थी। हालांकि वो बात वहीं खत्म हो गई। अब श्रद्धा रोहन के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं।

पढ़ें- अरेंज मेरिज या लव मेरिज? किस में कपल रहता हैं सबसे ज्यादा सुखी, जाने सच्चाई

Back to top button