सादगी और सुंदरता से सबका दिल जित ले गई मनीष पांडे की दुल्हन, तस्वीरों में देखे शादी का एल्बम

इन दिनों देशभर में शादी का सीजन बड़ा ही जोरो शोरो से चल रहा हैं. जहाँ देखों वहां मंडप सजते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस शादी के माहोल में हमारे सेलिब्रिटीज भी पीछे नहीं हैं. हर साल की तरह इस साल भी इन सितारों की शादी का सिलसिला शुरू हो गया हैं. अभी हाल ही में मशहूर रेसलर बबिता फोगाट और विवेक सुहाग शादी के बंधन में बंधे थे. अब इसी कड़ी में स्पोर्ट्स की दुनियां के एक और महारथी मनीष पांडे ने भी शादी कर ली. दरअसल कल यानी 2 दिसंबर को क्रिकेटर मनीष पांडे ने दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री आश्रिता शेट्टी से शादी रचा ली. ये शादी मुंबई में हुई. शादी में दक्षिण भारतीय रीती रिवाजों को निभाया गया.

इस शादी में मनीष और आश्रिता ने अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को आमंत्रित किया था. शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही हैं. खासकर लोग मनीष की दुल्हनियां आश्रिता शेट्टी की बहुत तारीफ़ कर रहे हैं. आश्रिता अपने शादी के जोड़े में बहुत ही प्यारी लग रही हैं.

शादी के पहले आश्रिता की मेहंदी सेरेमनी भी हुई थी. इस दौरान दुल्हन आश्रिता ने पीले रंग का सुंदर लहंगा पहन रखा था. इस लहंगे में वे बिलकुल चाँद का टुकड़ा लग रही थी. इसके साथ ही आश्रिता के हाथों में लगी मेहंदी और उनके चेहरे की बड़ी सी मुस्कान सोने पर सुहागा थी. फैंस को आश्रिता की ये तस्वीरें और लुक बहुत पसंद आ रहा हैं.

वहीं शादी वाले दिन की बात करे तो आश्रिता ने पिंक रंग की कांजीवरम सिल्क साड़ी पहन रखी थी. उधर दूसरी ओर उनके दुल्हे मनीष पांडे क्रीम कलर की शेरवानी पहने नज़र आए. मनीष भी इस ड्रेस में हैंडसैम लग रहे थे. हालाँकि शादी में सबका ध्यान आश्रिता ने ही खीचा. इस कांजीवरम सिल्क साड़ी में वे बहुत ही प्यारी लग रही थी. शादी में जितने भी मेहमान आए हुए थे सबकी नजरें आश्रिता पर ही टिकी हुई थी.

फैंस को दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आ रही हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें कई बधाई संदेश भी आ रहे हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि शादी के बाद इन दोनों की तस्वीरें सनराइजर्स हैदराबाद के आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई. दरअसल जब भी इंडिया में आईपीएल यानी इंडियन प्रीमियर लीग होती हैं तो हमारे मनीष पांडे हमेशा सनराइजर्स हैदाराबाद फ्रेंचाइजी टीम की तरफ से ही खेलते हैं. हम बस यही प्रार्थना करते हैं कि इन दोनों की जोड़ी सही सलामत रहे और इनका शादीशुदा जीवन खुशियों से भरा हो.

बता दे कि ये कोई पहली बार नहीं हैं जब एक क्रिकेटर ने किसी अभिनेत्री से शादी रचाई हैं. इसके पहले विराट कोहली भी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से ब्याह कर चुके हैं. क्रिकेट और सिनेमा ये दोनों ही भारत में लोगो के फेवरेट रहे हैं. ऐसे में इन दोनों इंडस्ट्री में काम करने वाले सेलिब्रिटीज भी एक दुसरे के प्रति आकर्षक होते हैं. फिर नतीजा ये होता हैं कि इनके प्यार के चर्चे मीडिया में आ जाते हैं. कुछ इस प्यार को शादी में भी बदल लेते हैं.