बॉलीवुड

कार्तिक आर्यन से इस गाने के स्टेप्स सीखने की दीपिका ने लगाई गुहार, कहा- क्या आप मुझे प्लीज..

कुछ ही समय में कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के मशहूर हीरो बन गए हैं. प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी और लुक्का छुपी जैसी हिट फिल्मों में काम करके कार्तिक लड़कियों की पहली पसंद बन गए हैं. कार्तिक को इस बात का बिलकुल घमंड नहीं है कि वह एक स्टार हैं. वह आज भी अपने फैन्स से किसी आम आदमी की तरह मिलते हैं. कार्तिक के पास इस साल बहुत सारे प्रोजेक्ट्स हैं और उनका आने वाला साल पूरा बिजी जाने वाला है. जल्द ही कार्तिक अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ ‘पति पत्नी और वो’ में दिखाई देंगे. खबरें हैं कि इन दिनों कार्तिक आर्यन बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को डेट कर रहे हैं लेकिन ताज़ा ख़बरों की मानें तो दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

लेकिन आपको झटका तब लगेगा जब हम आपको बताएंगे कि ब्रेकअप होते ही कार्तिक आर्यन का नाम किसी दूसरी अभिनेत्री के साथ जुड़ने लगा है और यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि उनकी को-एक्ट्रेस अनन्या पांडे हैं, जो उनके साथ आगामी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में दिखाई देंगी. अनन्या और कार्तिक के डेटिंग की चर्चा तब गर्म हुई जब हाल ही में दोनों एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुए. बीते दिनों कार्तिक अपनी बर्थडे पार्टी में भी अनन्या का ख़ास ध्यान रखते हुए नजर आये.

कार्तिक इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. फिल्म के सभी गाने रिलीज़ हो गए हैं जिन्हें दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. हाल ही में फिल्म ‘हाउसफुल 3’ का गाना ‘बाला’ बहुत हिट हुआ था और आम लोगों के अलावा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी बाला चैलेंज करते नजर आये थे.

अब कार्तिक की अपकमिंग फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ का गाना ‘धीमे-धीमे’ काफी हिट हो रहा है. कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर धीमे-धीमे चैलेंज भी शुरू किया है. यू-ट्यूब पर गाने को अब तक 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. अब सोशल मीडिया पर ‘धीमे-धीमे’ गाने का ट्रेंड चल पड़ा है. ऐसे में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कार्तिक आर्यन से गुहार लगायी है कि वह उन्हें इस गाने के डांस स्टेप्स सिखा दें.

बता दें, दीपिका ने अपने इन्स्टाग्राम स्टोरी पर कार्तिक को टैग करते हुए पूछा, “क्या आप मुझे धीमे-धीमे के स्टेप्स सिखाएंगे? मैं धीमे-धीमे चैलेंज में पार्ट लेना चाहती हूं”. इस पर कार्तिक ने रिप्लाई दिया, “जी जरूर. आप जल्दी पिक कर लेंगी. बताइए कब सीखना है”? जानकारी के लिए बता दें यह फिल्म साल 1978 में आई मशहूर कॉमेडी फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ का रीमेक है.

बात करें वर्क फ्रंट की तो कार्तिक आर्यन इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आजकल 2’ में सारा अली खान के साथ  दिखाई देंगे. इसके साथ ही कार्तिक फिल्म ‘दोस्ताना 2’ और ‘भूल भुलैया 2’ में भी दिखाई देंगे. हाल ही में भूल भुलैया 2 का पोस्टर रिलीज़ हुआ है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

पढ़ें- बीच इंटरव्यू में बेकाबू हुए रणवीर सिंह, सबके सामने दीपिका के साथ किया ऐसा काम की एंकर को रोकना पड़ा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button