बॉलीवुड

महानायक के फैंस को लगा तगड़ा झटका, अमिताभ बच्चन ने कहा-अब मुझे रिटायर हो जाना चाहिए क्योंकि..

60 के दशक में अपने करियर की शुरुआत करने वाले सभी बड़े सितारों ने बड़े पर्दे से अलविदा कह दिया है। मगर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अभी तक ऐसा नहीं किया और अपनी किसी ना किसी फिल्म से सबको सरप्राइज कर देते हैं। मगर इस बार उन्होंने अपने ब्लॉग में एक ऐसी चीज लिख दी है जिसके बारे में आपने सोचा भी नहीं होगा। महानायक के फैंस को लगा तगड़ा झटका, क्योंकि उन्होंने रिटायमेंट की बात कह दी है और ये सच में एक हैरान करने वाली बात है।

महानायक के फैंस को लगा तगड़ा झटका

पिछले 50 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रियता के बाद अचानक अमिताभ बच्चन ने रिटायरमेंट की बात अचानक कह दी है। आने वाले समय में कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आने वाले अमिताभ बच्चन अब आगे काम नहीं करना चाहते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी तबियत पिछले कुछ दिनों से खराब है और उन्हें मेहनत भी काफी हो जा रही है। करीब 77 साल की उम्र में अब अमिताभ बच्चन आराम करना चाहते हैं और इस वजह से उन्होंने ऐसा डिसीजन लिया है।

अमिताभ बच्चन अब फिल्मों से एक लंबा ब्रेक लेना चाहते हैं और वे लंबे समय से सोच रहे हैं कि एक्टिंग से खुद को दूर कर लें लेकिन ऐसा हो ही नहीं पाता है। इसी बीच अमिताभ बच्चन ने एक ऐसा संदेश दे दिया है कि उनके फैंस परेशान हो गए हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में इसका जिक्र किया है। उन्होने लिखा कि अब मुझे रिटायर हो जाना चाहिए। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में मनाली तक जाने के 12 घंटे के सफर के बारे में भी लिखा है। इसके बाद ही उन्होने अंत में लिखा कि मुझे रिटायर हो जाना चाहिए…दिमाग कुछ और सोच रहा है और उंगलियां कुछ और इशारा कर रही है..

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है इसके पहले भी अमिताभ बच्चन ने रिटायरमेंट का इशाका किया था। कुछ दिन पहले उन्होंने लिखा था कि बढ़ती उम्र के साथ झंझावातों से घिरा हुआ हूं। सेहत के इस फेर में एक नली गुजर रही है और किसी में सलाइन वॉटर, किसी से इंजेक्सन तो कहीं एक तरफ सोनोग्राफर मीटर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन अब कोई नया प्रोजेक्ट भी साइन नहीं कर रहे हैं और उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो चेहरे, ब्रह्मास्त्र, झुंड और गुलाबो सिताबो के अलावा वे फिलहाल फिल्में नहीं करना चाहते हैं। ऐसा मुमकिन है कि दिसंबर के बाद वे पूरी तरह से सेहत को प्राथमिकता देने वाले हैं। ऐसी खबर भी है कि नागराज मंजुले की फिल्म झुंड दिसंबर में रिलीज होनी है, इसके बाद अमिताभ बच्चन एक लंबे ब्रेक पर चले जाएंगे। इसी बीच कई निर्देशकों को अपनी फिल्म के बकाया काम के लिए अमिताभ बच्चन की सेहत को पूरी तरह से सुधार होने में अभी टाइम है। जबकि डॉक्टर्स ने अमिताभ बच्चन को आराम करने की सलाह दी है और इस बात का जिक्र उन्होने अपने ब्लॉग पर किया है। उन्होंने लिखा, सफेद लिबास में धरती के देवदूत यानी कि डॉक्टर आराम करने के लिए बोल रहे हैं लेकिन वे जल्द से जल्द काम पर लौटकर सब खत्म करना चाहते हैं। जिसके बाद वे आराम कर सकें।

Back to top button