बॉलीवुड

हार्दिक पंड्या संग अफेयर की खबरों पर उर्वशी रौटेला ने तोड़ी चुप्पी, दे डाली ये सख्त हिदायत

हार्दिक पंड्या टीम इंडिया के स्टार प्लेयर हैं. हार्दिक बल्लेबाजी के अलावा बॉलिंग और फील्डिंग में भी नंबर वन हैं. हार्दिक पंड्या भारतीय क्रिकेट टीम के वह खिलाड़ी हैं जिन पर बॉलीवुड की कई हसीनाएं मरती हैं. एली अवराम, परिणीती चोपड़ा, उर्वशी रौटेला से लेकर ईशा गुप्ता के साथ हार्दिक का नाम जोड़ा जा चुका है.

हाल ही में खबरें आई थीं कि हार्दिक अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक को डेट कर रहे हैं और इस बीच नताशा हार्दिक पंड्या के भाई के कुणाल पंड्या के जन्मदिन पर दिखाई दीं, जिसने इस खबर को और पुख्ता कर दिया. लेकिन ताज़ा रिपोर्ट की मानें तो हार्दिक पंड्या का नाम एक बार फिर एक्ट्रेस उर्वशी  रौटेला से जोड़ा जा रहा है.

रिलेशनशिप की खबरों पर तोड़ी चुप्पी


दरअसल, हाल ही में उर्वशी ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह एक पपी के साथ नजर आई थीं. ऐसे में लोग कहने लगे थे कि ये पपी उन्हें हार्दिक पंड्या ने गिफ्ट किया है. लेकिन यह खबरें गलत साबित हो गयीं जब एक्ट्रेस ने खुद इस बारे में बातचीत की. हाल ही में उर्वशी ने अफेयर की ख़बरों पर से पर्दा उठाते हुए पूरी सच्चाई बताई है और हार्दिक पंड्या को सख्त हिदायत दी है.

हार्दिक को दी हिदायत

बता दें, हाल ही में अभिनेत्री उर्वशी रौटेला ने एक इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने हार्दिक के साथ अपने अफेयर की ख़बरों पर फुल स्टॉप लगा दिया. उन्होंने यह बात साफ कर दी कि उनका हार्दिक के साथ कोई अफेयर नहीं चल रहा है. उर्वशी ने कहा कि इन दिनों उनका फोकस केवल अपने काम पर है और साथ ही उन्होंने हार्दिक को हिदायत देते हुए कहा कि हार्दिक के लिए अच्छा है कि वह अपने क्रिकेट पर फोकस करें. उर्वशी ने कहा कि फिलहाल वह किसी रिलेशनशिप में नहीं बल्कि सिंगल हैं.

 

View this post on Instagram

 

tan lines > guys . . . . . . . . . . . . #love

A post shared by URVASHI RAUTELA ??Actor?? (@urvashirautela) on

बता दें, साल 2018 में उर्वशी और हार्दिक के रिलेशनशिप की ख़बरों ने जोर पकड़ा था जब दोनों साथ पार्टी करते हुए नजर आये थे. इसी बीच उर्वशी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर हार्दिक के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद लोग उनके रिश्ते में होने की बात करने लगे थे. लेकिन जिस तरह से उर्वशी ने हार्दिक को हिदायत दी है उससे यह बात साफ है कि दोनों रिलेशनशिप में नहीं हैं.

वहीं, कुछ दिनों पहले हार्दिक का नाम अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक के साथ ख़ूब चर्चे में था. दरअसल, कुछ टाइम पहले नताशा और हार्दिक एक साथ मुंबई के बांद्रा स्थित एक कैफ़े में दिखे थे, जिसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप को लेकर अटकलें तेज हो गयीं थीं. इतना ही नहीं रिपोर्ट्स की मानें तो हार्दिक पंड्या अपने बड़े भाई कुणाल पंड्या के जन्मदिन पर नताशा के साथ पहुंचे थे और नताशा से सबका परिचय अपनी गर्लफ्रेंड के रूप में करवाया था. अब सच्चाई क्या है और हार्दिक किसे डेट कर रहे हैं इस बात का खुलासा तो खुद हार्दिक ही कर सकते हैं.

पढ़ें- इस खूबसूरत अभिनेत्री पर आया हार्दिक पांड्या का दिल, शादी के लिए मिलवाया अपने परिवार से

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button