दिलचस्प

BB13: पारस ने आरती के कैरेक्टर पर उठाए सवाल तो भाई कृष्णा का आया ऐसा रिएक्शन, किया इमोशनल पोस्ट

छोटे पर्दे का बड़ा रिएलिटी शो बिग बॉस अपने 13वें सीजन के साथ खूब धमाल मचा रहा है। इस शो में हर कोई दिलचस्पी लेता है क्योंकि इसमें सितारों का वो चेहरा देखने को मिलता है जो शायद ही आपने देखा हो। ये बात अलग है कि बिग बॉस की कुछ चीजें स्क्रिप्टेड होती हैं लेकिन सबकुछ नहीं होता और कुछ चीजें असल में दिखाई देती हैं। हाल ही में दिखाए गए एपिसोड में जब पारस ने आरती के कैरेक्टर पर उठाए सवाल तो भाई कृष्णा का आया ऐसा रिएक्शन, सोशल मीडिया पर लिखा एक इमोशनल पोस्ट।

कैरेक्टर पर उठाए सवाल तो भाई कृष्णा का आया ऐसा रिएक्शन

बिग बॉस का ये सीजन दर्शकों के लिए खूब मसाला परोसने का काम कर रहा है। इस सेलिब्रिटी सीजन में अभी तक लगातार कंटेस्टेंट्स की बॉन्डिंग हर एपिसोड में देखने को मिली है। शो में अच्छे दोस्त रह चुके आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई हो चुकी है और इनकी एक बेमिसाल बॉन्डिंग भी टूट गई। कनेक्शन टूटने के बाद हाल ही में आरती की परस छाबड़ा के साथ लड़ाई हुई और इसमें सिद्धार्थ का आरती को सपोर्ट ना करना ये बताता है कि इनके बीच कुछ ठीक नहीं है। घर के बाहर से ये सब देख रहे आरती के भाई कृष्णा को ये सब बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और वो अपनी बहन के लिए बुरा महसूस कर रहे हैं। दरअसल, पारस छाबड़ा और आरती में काफी जबरदस्त लड़ाई दिखाई हई और ये इतनी बढ़ गई कि पारस ने आरती के कैरेक्टर पर सवाल उठा दिया। सिद्धार्थ ने इस बारे में कुछ भी नहीं बोलते हुए चुप रहना ही ठीक समझा। सिद्धार्थ की चुप्पी से आरती टूट गई और उन्हें पैनिक अटैक आ गया। इसी पर आरती के भाई और कॉमेडियन कृष्मा अभिषेक का रिएक्शन भी आया। कृष्णा ने सोशल मीडिया पर बहन आरती के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की और भावुक पोस्ट लिखा।

 

View this post on Instagram

 

This time really sad and unhappy to see u crying and panacking in the big boss house. Really want to cum inn and see u it’s been really long. Guys pls support Arti need ur support and blessings

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on


कृष्णा ने लिखा टीवी पर इसको रोते देख दिल टूट गया है और जब से आरती अंदर गई है इतने लंबे अरसे से उसे देखने के लिए तरस गये हैं। सिद्धार्थ की चुप्पी का जिक्र करते हुए कृष्णा ने कहा कि आरती को सिद्धार्थ से दूर रहना चाहिए था। इस समय आरती को पास के खिलाफ सिद्धार्थ के सपोर्ट की जरूरत थी लेकिन उसके चुप रहने के कारण ही आरती फूट-फूटकर रोने लगी। कृष्णा ने इस बारे में पोस्ट लिखा, ‘इस समय तुम्हे बिग बॉस के घर में ऐसे उदास देखकर और रोते देखना हम सबको बहुत परेशान कर रहा है। सच मैं चाहता हूं कि अब तुम वापस आ जाओ। हम तुम्हे देखने को तरस गए हैं और कृपया सभी आरती को सपोर्ट करें, उसे हमारे प्यार और आशीर्वाद की बेहद जरूरत है।’ वैसे आपको बता दें कि आरती इस हफ्ते के लिए नॉमिनेटेड हैं। आरती के अलावा माहिरा शर्मा, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा, हिंदुस्तानी भाऊ और शेफाली जरीवाला भी नॉमिनेट की गई हैं।

Back to top button