बॉलीवुड

बचपन में बहुत क्यूट दिखते थे सिद्धार्थ शुक्ला, मॉडलिंग में कर दी थी जॉन अब्राहम की छुट्टी

बिग बॉस को शुरू हुए लगभग दो महीने का वक्त होने वाला है. इस बार का शो बाकी सीजनों से काफी हटकर है. इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देबोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा, हिमांशी खुराना, पारस छाबड़ा जैसे जाने-माने सितारे आये हैं, जो शो को इंटरेस्टिंग बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे. शो के कंटेस्टेंट्स अपना गेम बखूबी खेल रहे हैं.

बता दें कि शो में दर्शक सिद्धार्थ शुक्ला को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. खासकर लड़कियों के बीच उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. साथ ही में सिद्धार्थ और रश्मि का अफेयर भी काफी सुर्खियां बटोर रहा है. जी हां, एक समय में सिद्धार्थ और रश्मि एक-दूसरे को डेट कर चुके है. हालांकि, रश्मि पहली लड़की नहीं हैं जिन्हें सिद्धार्थ ने डेट किया है, उनका नाम टीवी जगत की कई अन्य अभिनेत्रियों से भी जुड़ चुका है.

यह कहना गलत नहीं होगा कि इस बार शो की टीआरपी सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से बढ़ रही है. अधिकतर लोगों का कहना है कि अगर सिद्धार्थ शो में नहीं होते तो इस बार के बिग बॉस में दम नहीं होता. सिद्धार्थ इस सीजन के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट हैं. सिद्धार्थ को कुछ लोग ‘वन मैन आर्मी’ कहकर भी बुलाने लगे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला छोटे पर्दे के शाहरुख़ खान कहे जाते हैं. सिद्धार्थ के गुड लुक्स पर दुनियाभर की लड़कियां फ़िदा हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में सीरियल ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ से की थी. इसके बाद वह कई अन्य टीवी शोज में भी नजर आये. फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

ख़बरों की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि देसाई के अलावा शेफाली जरीवाला, तनीषा मुखर्जी, आरती सिंह, आकांक्षा पुरी, स्मृति बंसल और दृष्टि धामी को भी डेट कर चुके हैं. शेफाली ने तो खुद कबूल किया था कि एक टाइम में वह और सिद्धार्थ रिलेशनशिप में थे. बता दें, शेफाली भी इन दिनों बिग बॉस 13 के घर में दिखाई दे रही हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए सिद्धार्थ शुक्ला के बचपन और मॉडलिंग के दिनों की कुछ तस्वीरें लेकर आये हैं. यकीनन पहले की तस्वीरों में सिद्धार्थ बिलकुल अलग दिखा करते थे.

देखें तस्वीरें-

1.

 

2.

3.

4.

 

5.

6.

7.

8.

9.

 

पढ़ें- Bigg Boss: बेघर होने के बावजूद शो से बाहर नहीं हुई रश्मि और देवोलिना, घर में इस जगह छिपी हैं

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button