बॉलीवुड

57 की उम्र में अब ऐसे लगने लगी है पूनम ढिल्लों, अपने ज़माने में हुआ करती थी बेहद खूबसूरत

कहते हैं उम्र तो सिर्फ एक नंबर होती हैं. आप असल मायने में खुद को कैसे प्रेजेंट करते हैं ये ज्यादा मायने रखता हैं. यही वजह हैं कि आप किसी भी उम्र में खुबसूरत दिख सकते हैं. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों को ही ले लीजिये. 18 अप्रैल 1962 में जन्मी पूनम वर्तमान में 57 साल की हैं. हालाँकि जब वे तैयार होकर घर से निकलती हैं तो सबकी निगाहें उन पर ही टिकी रहती हैं. पूनम ने इस उम्र में भी खुद को अच्छे से संभाल के रखा हैं. यही वजह हैं कि हाल ही में जब वे एक पार्टी में पहुंची तो उनके आगे बाकी सभी महिलाएं फ़ैल हो गई. यकीन नहीं तो आप खुद अपनी आँखों से पूनम की ये ग्लेमर से भरी फोटोज देख लो.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि साउथ फिल्मों के सुपरस्टार र चिरंजीवी ने अपने हैदराबाद स्थित घर में एक पार्टी का आयोजन किया था. इस पार्टी की मुख्य हाईलाईट 80 के दशक में साथ काम कर चुके स्टार्स का रीयूनियन था. पार्टी में गोल्डन और ब्लैक रंग की थीम भी रखी गई थी. इस पार्टी में पूनम ढिल्लों के अतिरिक्त जया प्रदा, नागार्जुन और राधिका सरतकुमार सहित कई बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की हस्तियाँ शामी हुई थी.

80 के दशक में काम करने वाले ये सभी सितारें इस पार्टी में खूब एन्जॉय करते हुए दिखाई दिए. हर कोई यहाँ बन ठन के आया था. हालाँकि इस पूरी पार्टी में असली लाइम लाईट पूनम ढिल्लों ले गई. पूनम ने इस दौरान गोल्डन प्रिंट वाला ब्लैक रंग का टॉप पहना था. इसके ऊपर उन्होंने गोल्डन रंग का जैकेट और पेंट भी पहन रखी थी. इस आउटफिट में पूनम अपनी उम्र की तुलना में काफी यंग नज़र आ रही थी. पार्टी में सबकी नजरें पूनम के ऊपर ही टिकी थी. यहाँ तक कि ब्लैक ड्रेस पहनी जया प्रदा जैसी खुबसूरत अभिनेत्री भी पूनम के आगे फी नज़र आई.

उधर सोशल मीडिया पर भी लोगो को पूनम का ये नया अवतार बड़ा पसंद आ रहा हैं. अपने जमाने में तो पूनम बहुत ही ज्यादा सुंदर हुआ करती थी. दर्शक पूनम के अभिनय के साथ साथ उनकी सुंदरता के भी दीवाने थे. तेरी मेहरबानियाँ, नूरी, ये वादा रहा, तेरी कसम, रेड रोज इत्यादि उनकी कुछ जानी मानी फ़िल्में थी. फिल्मों के अलावा पूनम ‘एक नई पहचान’ नाम के टीवी सीरियल में भी नज़र आई थी. वर्तमान में पूनम ने फिल्मों से दूरी बना रखी हैं. हालाँकि पार्टी और दुसरे इवेंट्स में वे दिखाई देती रहती हैं.

पूनम की मेरिड लाइफ की बात करे तो उन्होंने साल 1988 में बॉलीवुड फिल्म प्रोडूसर अशोक ठकेरिया से शादी रचाई थी. हालाँकि 1997 में दोनों का तलाक भी हो गया था. इस शादी से दोनों के दो बच्चे भी हैं जिनका नाम अनमोल ठकेरिया और पलोमा ठकेरिया हैं. वर्क फ्रंट की बात करे तो पूनम 2018 में ‘दिल ही तो हैं’ नाम के टीवी सीरियल में भी नज़र आई थी. वहीं साल 2020 में वे ‘जय मम्मी दी’ नाम की फिल्म में दिखाई देंगी. फिल्म में उनके साथ सुप्रिया पाठक, सनी सिंह निज्जर और सोनाली सेगल भी दिखाई देंगी.

Back to top button