बॉलीवुड

बचपन में सलमान के साथ खेली हैं इस एक्ट्रेस की मां, आज बेटी है बॉलीवुड में बेहद पॉपुलर

फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेसेस का नाता किसी ना किसी सितारे से हो ये जरूरी नहीं होता है। मगर कुछ सितारों के माता-पिता किसी ना किसी सितारे के साथ पहले से कनेक्टेड होते हैं और ये बात जानना हर किसी के लिए एक सरप्राइज करने वाली बात हो सकती है। बचपन में सलमान के साथ खेली हैं इस एक्ट्रेस की मां, क्या आप जानते हैं ये एक्ट्रेस कौन है?

बचपन में सलमान के साथ खेली हैं इस एक्ट्रेस की मां

बॉलीवुड में इन दिनों एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का बोलबाला है। कबीर सिंह के सफल होने के बाद इन्हें एक के बाद एक फिल्में मिली जिनमें से एक है फिल्म गुड न्यूज जो हाल ही में रिलीज होने वाली है। 27 दिसंबर को ये फिल्म सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर रिलीज होगी और ये बहुत बड़ी बात है क्योंकि कुछ ही दिन पहले सलमान की फिल्म दबंग-3 भी रिलीज होगी और कुछ दिन बाद अक्षय की फिल्म आएगी। अब ये जानना दिलचस्प होगा कि सलमान खान का कियारा की मां के साथ क्या खास रिश्ता है। तो चलिए बिना देर किए आपको बता देते हैं कि सलमान खान और कियारा की मां जेनेवीव जाफरी दोनों ही बचपन में साथ में खेले हैं। जेनेवीव जाफरी बचपन के दिनों में अपने माता-पिता के साथ मुंबई के बांद्रा में रहती थीं और सलमान खान का बचपन भी बांद्रा में ही बीता है। जेनेवीव जाफरी और सलमान खान एक-दूसरे को बचपन से ही जानते हैं और साथ में खेले भी हैं लेकिन समय के साथ वे अपने-अपने कामों में व्यस्त हो गए और आज आलम ये है कि सलमान खान के सामने जेनेवीव जाफरी की बेटी आ गई हैं और सलमान खान खुद इस बात पर खूब हंसते हैं।


31 जुलाई, 1992 को मुंबई में जन्मी कियारा आडवानी ने जय हिंद कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की है। इनके पिता भारतीय और मां विदेशी हैं लेकिन शादी के बाद इनकी मां मुंबई आकर रहने लगी। कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कियारा ने बॉलीवुड के अलावा साउथ सिनेमा में भी काम किया है। हिंदी सिनेमा में कियारा ने कबीर सिंह, लस्ट स्टोरीज, कलंक, एम एस धोनी, फगली है। कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म भूल-भुलैया-2, लक्ष्मी बॉम्ब और गुड न्यूज है।

Back to top button