दिलचस्प

Video: इंटरनेट पर वायरल हुई रानू मंडल जैसी दिखने वाली महिला, फुटपाथ पर गा रही थी ये हिट गाना

रानू मंडल कुछ टाइम पहले सोशल मीडिया पर अपने गाने की वजह से वायरल हुई थीं. रानू लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर फेमस हुई थीं. सोशल मीडिया की वजह से उनका गाना रातोंरात वायरल हो गया और वह इंटरनेट सेंसेशन बन गयीं. फेमस होने के बाद उन्हें कई रियलिटी शो में बुलाया गया और उन्हीं में से एक शो को हिमेश रेशमिया जज कर रहे थे. जब उन्होंने रानू का गाना सुना तो उन्होंने वादा किया कि वह उनके साथ जल्द ही गाना रिकॉर्ड करेंगे. ऐसे में हिमेश का एक विडियो भी काफी वायरल हुआ था जिसमें वह रानू के साथ गाना रिकॉर्ड कर रहे थे. रानू का गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ काफी फेमस हुआ था.

लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको रानू मंडल नहीं बल्कि उन जैसी ही दिखने वाली एक महिला के बारे में बताने जा रहे हैं. इस महिला का विडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. महिला रानू मंडल की ही तरह विडियो में ‘तेरी मेरी कहानी’ गाना गा रही है. बता दें, यह विडियो गुवाहाटी की रहने वाली एक महिला का है.

रानू मंडल के फैन क्लब ने अपने इन्स्टाग्राम पेज पर इस महिला का विडियो अपलोड किया है. उन्होंने इस महिला को रानू मंडल 2 बताया है. आपको बता दें इस महिला की शक्ल हुबहू रानू मंडल की तरह दिखती है. एक बार को देखकर आप भी धोखा खा जाएंगे और समझ नहीं पाएंगे कि ये रानू मंडल है या कोई और.

हालांकि, आप विडियो में देखेंगे कि महिला गाना कुछ ख़ास नहीं गाती है लेकिन मौजूद लोगों ने विडियो केवल इसलिए बनाई है क्योंकि वह रानू मंडल की तरह दिखती है. बता दें, रानू मंडल की गायिकी की तारीफ़ खुद स्वर कोकिला लता मंगेशकर भी कर चुकी हैं. लेकिन बीते दिनों फैंस और मीडिया के साथ रानू का बर्ताव देखकर लगता है कि सफलता उन्हें रास नहीं आ रही है.

रानू मंडल स्टार तो बन गईं लेकिन शायद इस सफलता को पचा पाना उनके लिए मुश्किल हो गया है तभी वह कई बार मीडिया से दुर्व्यवहार करते हुए देखी जा चुकी हैं. दरअसल, हाल ही में रानू मंडल के दो विडियो वायरल हुए जिनमें उनके बर्ताव को देख फैंस नाराज हो गए और उनकी जमकर ट्रोलिंग शुरू कर दी. वायरल हुए पहले विडियो में जहां वह मीडिया के सवालों को नजरंदाज़ करती दिखीं वही दूसरी विडियो में उन्होंने एक फैन को लताड़ दिया जो उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रही थी.

इसके अलावा हाल ही में रानू मंडल अपने मेकअप की वजह से भी ख़बरों में आई थीं. दरअसल, सोशल मीडिया पर रानू की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें उन्होंने हेवी मेकअप किया हुआ था. आपको बता दें ये तस्वीरें एक इवेंट की थी. इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल करने लगे थे. यहां तक कि लोग उस मेकअप आर्टिस्ट को भी ट्रोल करने लगे थे जिसने रानू मंडल का मेकअप किया था. लेकिन बाद में तस्वीर फेक होने की खबरें सामने आई.

पढ़ें- OMG: रानू मंडल के साथ हुआ हुआ बड़ा फ्रॉड, मदद के नाम पर मिला ऐसा काम

Back to top button