बॉलीवुड

OMG: रानू मंडल के साथ हुआ हुआ बड़ा फ्रॉड, मदद के नाम पर मिला ऐसा काम

सोशल मीडिया पर रानू मंडल का नाम आग की तरह फैल गया और बच्चा-बच्चा इनके बारे में जानने लगा। रेलवे स्टेशन से बॉलीवुड के सिंगिंग स्टूडियो तक का सफर बहुत ही खास रहा। रानू मंडल को फिल्मों में गाने का ऑफर हिमेश रेशमिया ने दिया। मगर इस फिल्म के गाने रिलीज हुए और हकीकत सामने आई तो पता चला कि रानू मंडल की आवाज इस फिल्म के कितने गानों में है। अब लोगों ने इंडस्ट्री पर ये आरोप लगाना शुरु कर दिया कि रानू मंडल के साथ हुआ हुआ बड़ा फ्रॉड, ऐसा क्या हुआ है वो आपको हम बताने जा रहे।

रानू मंडल के साथ हुआ हुआ बड़ा फ्रॉड

कुछ महीने में रानू मंडल रेलवे स्टेशन पर गाना गाती थी लेकिन फेसबुक पर उनका वीडियो किसी ने वायरल कर दिया और फिर रानू मंडल फेमस हो गईं। फेसबुक पर जो वीडियो आया था उसमें रानू मंडल की हालत काफी बुरी थी लेकिन अब उनका अलग-अलग लुक सामने आ ही रहा है। किसी ने उनका वीडियो फेसबुक पर अपलोड किया और फिर रानू मंडल पर हिमेश रेशमिया की नजर पड़ी। उन्होने इस आवाज को पहचाना और रानू को मुंबई बुला लिया।

 

View this post on Instagram

 

Epic Blockbuster song Teri Meri Kahani from Happy Hardy And Heer for all of you in 5 parts, thanks for all your love and support, Check out part 4 #happyhardyandheer #terimerikahani #titlesong #song #film #movie #bollywood #instasong #trending

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on


लोगों ने उस वीडियो को काफी पसंद और शेयर किया था। हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को अपनी आने वाली फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में गाना गाने का ऑफर दिया। फिल्म के दो गाने रिलीज भी हो गए और हाल ही में आशिकी में तेरी रिलीज हुआ था।


फिल्म के गाने को लेकर ये उम्मीद जताई जा रही थी कि रानू मंडल की सुरीली आवाज देर तक सुनने को मिलेगा लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। जब पूरा गाना गया तो ये पता चला कि हमेश रेशमिया ने रानू मंडल को धोखा दिया। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि रानू मंडल की जितनी आवाज सुनाई दी वो केवर उतनी ही रही जितनी सुनाई दी। पूरे पाने में सिर्फ रानू मंडल ने केवर आशिकी में तेरी, जाएगी जान मेरी ही गाया है। आपको बता दें कि उनके पहले गाने में रानू मंडल की सिर्फ 4 या 5 लाइन ही थी। बस इंस्टाग्राम पर शेयर की हुई रिकॉर्डिंग की झलक दिखाई गई है।

Back to top button