दिलचस्प

राहुल, पंत और चहल में किसकी गर्लफ्रेंड है सबसे अच्छी? देखिए और खुद डिसाइड करिए

प्यार दुनिया की सबसे खूबसूरत फीलिंग होती है और इसे हर इंसान अपने जीवन में कम से कम एक बार तो महसूस करता ही है। फिल्मों में तो आपने सितारों की लव लाइफ देखी और सुनी होगी मगर भारतीय क्रिकेटर्स के हाल भी फिल्मों से कम नहीं है। उनके जीवन में भी कोई ना कोई ऐसा जरूर होता है जो उनके जीवन में खास होता है। यहां हम आपको तीन क्रिकेटर्स के बारे में बताएंगे जिनकी गर्लफ्रेंड्स बहुत खूबसूरत हैं। राहुल, पंत और चहल में किसकी गर्लफ्रेंड है सबसे अच्छी? ये आपको डिसाइड करना है।

राहुल, पंत और चहल में किसकी गर्लफ्रेंड है सबसे अच्छी?

सितारों की दुनिया आम लोगों से बेहद अलग होती है और उनके पास पैसों की कोई कमी नहीं होती इसलिए वे अपने सारे शौक पूरा कर सकते हैं। आज हम आपको तीन ऐसे क्रिकेटर्स के बारे में बताएंगे जिन्होंने पब्लिकली बोला है कि उनकी गर्लफ्रेंड हैं और उनकी तस्वीरें देखकर आपको बताना चाहिए कौन सबसे ज्यादा खूबूसरत है?

यूजवेंद्र चहल

23 जुलाई, 1990 को हरियाणा में जन्में यूजवेंद्र चहल भारतीय क्रिकेट टीम के बेस्ट स्पिन गेंदबाज हैं। इनकी पर्सनल लाइफ खुली किताब की तरह है और इन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में सबको बताया है। इनकी गर्लफ्रेंड का नाम तनिष्का कपूर है। तनिष्का का जन्म 16 जुलाई, 1994 को मुंबई में हुआ था और यूजवेंद्र तनिष्का के साथ शादी भी करना चाहते हैं।

ऋषभ पंत

4 अक्टूबर, 1997 को रुरकी में जन्में ऋषभ पंत जितने डेडिकेटेड क्रिकेट में हैं उतने ही पर्सनल लाइफ में भी हैं। इंडियन क्रिकेट टीम में युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपने जबरदस्त फॉर्म के लिए जाने जाते हैं। धोनी के बाद अगर कोई विकेटकीपिंग करता है तो वो यही हैं। इनके बारे में एक बात खूब सुर्खियां बटोरती है कि इनकी गर्लफ्रेंड इशा नेगी बहुत खूबसूरत हैं। इस मामले में ईशा बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस को टक्कर भी देती हैं।

राहुल चहर

4 अगस्त, 199 को राजस्थान में जन्में राहुल चहर भारतीय क्रिकेट टीम के युवा स्पिन बॉलर हैं। राहुल अब 20 साल के हो गए हैं और क्रिकेट के अलावा भी इनकी अपनी दुनिया है। पर्सलन लाइफ में चहर इशानी नाम की लड़की से बहुत प्यार करते हैं और दिखने में इशानी बहुत ही स्टाइलिश और खूबसूरत हैं।

Back to top button