बॉलीवुड

45 की रवीना में अब भी हैं वो बात, लेटेस्ट रेड लुक से सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, देखे Photos

‘लड़की कमाल की अंखियों से गोली मारे’ ये गाना आप सभी ने जरूर सूना होगा. इस गाने में अपनी आँखों से गोलियां मारने वाली रवीना टंडन आज भी कई दिलों में बस्ती हैं. 90 के दशक में रवीना टंडन टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में आया करती थी. बड़े पर्दे पर उनकी कॉमेडी के साथ साथ लोग उनकी सुंदरता को भी पसंद करते थे. रवीना आज 45 साल की हो गई हैं लेकिन फिर भी बेहद आकर्षक लगती हैं. उन्होंने अपने लुक और फिगर को बड़े ही अच्छे तरीके से संभाल के रखा हुआ हैं. इसका सबूत आपको रवीन की लेटेस्ट तस्वीरों में साफ़ नजर आ जाएगा. दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर रवीना का रेड ड्रेस वाला हॉट लुक बड़ा ही वायरल हो रहा हैं.

रवीना अपनी इसे नए और ट्रेंडी लुक में कहर बरसा रही हैं. लोगो को एक बार फिर रवीना से प्यार हो गया हैं. इन ताजा फोटोज में रवीना ने लाल रंग की वी नेक टॉप और पैंट्स पहन रखी हैं. इसके साथ ही मखमली होठों पर लगी लाल रंग की लिपस्टिक उनके ग्लेमर में चार चाँद लगा रही हैं. रवीना की इन हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर खलबली सी मच गई हैं. ऐसे में सभी लोग ये भी जानने को उत्सुक हैं कि आखिर रवीना ने किस वजह से इतना अच्छा और ग्लेमरस लुक धारण किया हुआ हैं.

दरअसल रवीना जल्द ही कोरियोग्राफ़र फराह खान के टॉक शो ‘बैकबेंचर्स’ में नज़र आने वाली हैं. बस इसी के चलते वो इस लाल रंग में सजी धजी हैं. एक बात तो माननी ही पड़ेगी कि रवीना को लेकर आज भी लोगो की दीवानगी बरकरार हैं. लोग सोशल मीडिया पर उनके इस लुक की बड़ी तारीफ़ कर रहे हैं. कोई लिखता हैं कि रवीना जी आप आज भी बेहद सुंदर हैं तो वहीं किसी ने लिखा कि आप ए सुपरस्टार हैं. वहीं कई लोग उन्हें दिल वाली इमोजी भी भेज रहे हैं.

रवीना ने साल 2004 में अनिल थंडानी से शादी रचाई थी. शादी के बाद से रवीना का फिल्मों में आना बंद हो गया था. मतलब वो कभी कबार किसी फिल्म में दिख जाया करती थी लेकिन उनकी कोई फिल्म हिट नहीं हो पाती थी. बॉलीवुड में अभिनेत्रियों के साथ यही समस्यां हैं. एक उम्र का पढ़ाव करने के बाद उनका फिल्मों में आना बंद हो जाता हैं. वहीं अभिनेताओं के साथ कोई ऐसी दिक्कत नहीं आती हैं. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रवीना आखरी बार 2018 में आई ‘मात्र’ फिल्म में दिखी थी.

इसके अतिरिक्त वे ‘नच बलिए 9’ को जज भी कर चुकी हैं. रवीना को अब इस उम्र में टीवी पर काम करने से कोई परहेज नहीं हैं. उनकी तरह शिल्पा शेट्टी और माधुरी दीक्षित जैसी एक्ट्रेस भी इन दिनों यही काम कर रही हैं. नाच बलिए 9 में जज बनने के दौरान भी रवीना के स्टाइल और फेशन की बहुत तारीफ़ हुई थी. वैसे आप लोगो को रवीना का ये लाल रंग वाला बोल्ड लुक कैसा लगा हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए. साथ ही यदि आपको ये तस्वीरें पसंद आई हो तो इसे दूसरों के साथ शेयर भी करे.

Back to top button