विशेष

पॉपुलरिटी में इन 5 टीवी एक्ट्रेस ने छोड़ा बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पीछे, आती हैं छोटे शहरों से

पहले ऐसा होता था कि केवल बड़े शहरों के एक्टर्स ही टीवी पर देखने को मिलते थे. ऐसा इसलिए क्योंकि उस टाइम छोटे शहरों में इस प्रोफेशन को लोग ज्यादा तवज्जो नहीं देते थे. छोटे शहरों के लोगों में टैलेंट तो भरपूर होता था लेकिन संसाधनों की कमी के कारण वह अपने शहर में ही सिमट कर रह जाते थे. लेकिन धीरे-धीरे वक्त बदला और साथ ही लोगों के सोचने का नजरिया भी बदल गया. आज छोटे-बड़े शहर के लोग मुंबई अपना सपना पूरा करने के लिए आते हैं. जिन लोगों में अपना सपना पूरा करने की जिद्द होती है वह किसी न किसी तरह अपना रास्ता बना ही लेते हैं. टीवी इंडस्ट्री में भी कुछ अभिनेत्रियां ऐसी मौजूद हैं जिन्होंने छोटे शहर से होने के बावजूद ख्वाब देखना नहीं छोड़ा और मायानगरी मुंबई आकर अपनी किस्मत आजमाई. आज अपनी मेहनत और लगन से ये अभिनेत्रियां टीवी की टॉप अभिनात्रियां बन चुकी हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जो छोटे शहरों से आई हैं लेकिन ये अभिनेत्रियां इस कदर प्रसिद्ध हो गयी हैं कि इनके शहरों को इनके नाम से जाना जाता है.

कृतिका सेंगर

कृतिका सेंगर कलर्स के शो ‘कसम तेरे प्यार की’ में तनुजा का किरदार निभाती हैं. कृतिका दिखने में बहुत सुंदर हैं और उनकी गिनती टीवी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में की जाती है. आपको बता दें, कृतिका कानपुर, उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं. वह ‘झांसी की रानी’ और ‘पुनर विवाह’ जैसे सीरियल में काम करके नाम कमा चुकी हैं.

आशा नेगी

आशा नेगी जी टीवी के फेमस शो ‘पवित्र रिश्ता’ में पूर्वी के किरदार नजर आ चुकी हैं. आपको बता दें आशा देहरादून, उत्तराखंड की रहने वाली हैं. पवित्र रिश्ता के अलावा वह टीवी शो ‘एक मुट्ठी आसमान’ और ‘कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां’ में काम कर चुकी हैं. बता दें, आशा का अफेयर टीवी के मशहूर एक्टर ऋत्विक धंजानी के साथ चल रहा है. पिछले कई सालों से वह एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्री हैं. दिव्यांका ने अपने करियर की शुरुआत ‘बनूं में तेरी दुल्हन’ सीरियल से की थी. फ़िलहाल वह स्टार प्लस के शो ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता का किरदार निभाती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग किसी मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. आपको बता दें, दिव्यांका भोपाल की रहने वाली हैं और मिस भोपाल’ जीतने के बाद उन्होंने मुंबई की तरफ रुख किया.

देबोलीना भट्टाचार्य

सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में आदर्श बहु का किरदार निभाने वाली देबोलिना भट्टाचार्य रियल लाइफ में कुंवारी हैं. कुछ ही सालों में देबोलिना दुनियाभर की चहेती बन गयी हैं. उन्हें घर-घर में लोग ‘गोपी बहु’ के नाम से पहचानते हैं. बता दें देबोलिना असम, नार्थ ईस्ट से आती हैं. हाल ही में खबरें आई हैं कि वह जल्द ही एक्टर विशाल सिंह से शादी कर सकती हैं और इन दिनों वह बिग बॉस के घर में नजर आ रही हैं.

रति पांडे

रति पांडे का नाम टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल होता है. वह जी टीवी के फेमस शो ‘हिटलर दीदी’ में काम कर चुकी हैं. आपको बता दें कि रति पटना, बिहार की रहने वाली हैं और अपने शहर के लोगों के लिए वो बहुत बड़ी मिसाल हैं. खासतौर से महिलाओं के लिए उन्होंने एक नया उदाहरण सेट किया है.

पढ़ें- शो में झूठ बोलने पर यूजर्स ने लगाई रश्मि देसाई की क्लास, कहा- ‘मैडम यहां 300 कैमरे हैं….’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close