बॉलीवुड

शादी के बाद अब ऐसे नज़र आने लगी हैं ईशा अंबानी, इसलिए लोग कहते हैं की शादी के बाद सब बदल जाता है

भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन की लाडली बिटिया ईशा अंबानी इन दिनों अपनी ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर सुर्खियों में हैं। जी हां, बीते दिसंबर में ईशा अंबानी की शादी हुई, जिसके बाद से उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में ईशा अंबानी का लुक पहले के मुकाबले काफी बदला हुआ नज़र आ रहा है। तस्वीरों को देख उनके फैंस तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं, लेकिन वाकई ईशा अंबानी का लुक पहले से काफी बदल गया है और वे अब और भी स्टाइलिश हो गई हैं।

मुकेश अंबानी की बिटिया ईशा अंबानी अक्सर अपने ड्रेस से लोगों को हैरान करती हुई नज़र आती हैं। हाल ही में उन्होंने हीरों की साड़ी पहनी थी, जिसे देख सबके होश उड़ गए थे। बता दें कि ईशा अंबानी के ससुराल वालों का हीरो का बिजनेस है, जिसकी वजह से वे इस तरह की ड्रेस पहनती हुई नज़र आ रही हैं। इसी कड़ी में इस बार भी वे अपने लहंगे के साथ चर्चा में आ गई। दरअसल, एक इवेंट में ईशा अंबानी ने पिंक कलर का लहंगा कैरी किया हुआ है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पहले से खूबसूरत हो गईं ईशा अंबानी

सोशल मीडिया पर ईशा अंबानी का नया लुक तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस लुक में उनकी ढेर सारी तस्वीरें है, जिसमें उनकी खूबसूरती फूट फूट कर दिखाई दे रही है। बता दें कि ईशा अंबानी के चेहरे पर एक अलग ही ग्लो देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं, ईशा अंबानी ने पिंक कलर का लाइट लहंगा पहना हुआ है, जिसमें वे किसी परी से कम खूबसूरत नहीं लग रही है। मतलब साफ है कि ईशा अंबानी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं।

मिनिमल मेकअप में ईशा अंबानी ने ढाया कहर

पिंक लहंगे के साथ ईशा अंबानी ने अपने बाल को ओपन कर रखा है। इसके अलावा यदि उनके मेकअप की बात की जाए, तो वो भी बहुत ही कम है, लेकिन वे बहुत ज्यादा खूबसूरत नज़र आ रही हैं। बता दें कि इसके साथ ही उन्होंने सिल्वर कलर की ज्वैलरी कैरी की है, जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए काफी है। इन तस्वीरों को ईशा अंबानी के फैंस देखकर काफी खुश हो रहे हैं, क्योंकि लंबे टाइम के बाद ईशा अंबानी की इस तरह की तस्वीरें सामने आई हैं।

हीरों की साड़ी में दिखीं थी ईशा अंबानी

बीते दिनों ईशा अंबानी एक पार्टी में गई थी, जिसमें उन्होंने हीरा और सोने की साड़ी पहनी थी, जिसे देख हर किसी के होश उड़ गए थे। बता दें कि ईशा अंबानी ने पिछले साल दिसंबर में आनंद पीरामिल से शादी रचाई थी, जिसके बाद से ही उनकी नई नई तस्वीरों के लिए फैंस काफी उत्साहित रहते हैं। ऐसे में अपने फैंस का ध्यान रखते हुए ईशा अंबानी बीच बीच में इस तरह की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Back to top button