बॉलीवुड

दीपिका-कटरीना से भी ऊपर है अर्चना पूरण सिंह का वैनिटी वैन, लक्जरी देख हैरान रह जाएंगे

पुराने ज़माने की अभिनेत्रियों की बात की जाए तो कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिनकी जगह आज भी कोई नहीं ले सकता. उन्हीं में से एक एक्ट्रेस हैं अर्चना पूरन सिंह. अर्चना पूरन सिंह का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल होता है जो अपने मेहनत के बलबूते आज इस मुकाम पर पहुंची हैं. अर्चनाबॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई हिट फिल्मों में शानदार अभिनय किया है और अपनी कला से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है.

भले ही अर्चना बॉलीवुड की बहुत चर्चित अभिनेत्री नहीं रही हैं लेकिन उन्होंने इंडस्ट्री में इतने साल बिताकर खुद का नाम इंडस्ट्री की सीनियर अभिनेत्रियों में दर्ज जरूर करवा लिया है. आज के टाइम में सभी नई जेनरेशन की अभिनेत्रियां अर्चना से प्यार करती हैं और उनकी इज्जत करती हैं. इन दिनों अर्चना कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आ रही हैं. इससे पहले भी अर्चना कई कॉमेडी शो जज कर चुकी हैं.

कपिल शर्मा शो में हैं जज

जैसा कि हमने आपको बताया इन दिनों अर्चना सोनी टीवी पर आने वाले कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में बतौर जज दिखाई दे रही हैं. नवजोत सिंह के विवादित बयान के चलते उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था, जिसके बाद अर्चना की एंट्री शो में बतौर जज हुई. अर्चना शो में अधिकतर बस जज की कुर्सी पर बैठी दिखती हैं और जोर-जोर से ठहाके लगाती हैं. हाल ही में अर्चना ने एक विडियो शेयर करके अपने वैनिटी वैन का टूर कराया था. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि अर्चना का वैनिटी वैन बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स के के वैनिटी वैन से 10 गुना ज्यादा अच्छा है.

कराया वैनिटी वैन का टूर

 

View this post on Instagram

 

I’d shot this video long ago baarish ke mausam mein. Soch rahi thi it’s not good enough to post. But then said what the heck…? #shootlife #behindthescenes #lovemywork #TKSS #vanityvan #actorslife

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh) on


बता दें, इस विडियो को इन्स्टाग्राम पर शेयर करते हुए अर्चना ने कैप्शन दिया, “वैनिटी वैन, चुपके-चुपके! मैंने इस विडियो को बहुत पहले शूट किया था. बारिश के मौसम में, सोच रही थी यह पोस्ट करने के लिए ठीक है”. इस विडियो के दौरान अर्चना ने अपने फैंस के सवालों के भी जवाब दिए. विडियो में अर्चना ने अपने वैनिटी वैन के किचन और वार्डरोब के दर्शन कराये. वैनिटी वैन में अर्चना के आराम के लिए हर सुविधा मौजूद है. यहां उनके मेकअप, कपड़ों से लेकर ढेरों जूते भी मौजूद हैं. आप भी हैरान रह जाएंगे जब आप अर्चना का ये वैनिटी वैन देखेंगे.

फिल्म ‘जलवा’ से की थी बॉलीवुड में एंट्री

बता दें, साल 1987 में अर्चना ने अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने फिल्म ‘जलवा’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. हालांकि, यह फिल्म तो फ्लॉप हुई थी लेकिन अर्चना के किरदार ‘ज्योति’ की सबने सराहना की थी. इस फिल्म के बाद अर्चना ने कई सारी फिल्मों में काम किया. अर्चना आज भी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. अर्चना ने परमीत सेठी से साल 1992 में शादी की थी. परमीत उम्र में अर्चना से 7 साल छोटे हैं. परमीत और अर्चना के दो बेटे हैं जिनका नाम आर्यमन सेठी और आयुष्मान सेठी है.

पढ़ें- रकुल से कपिल शर्मा ने पूछा बेहूदा सवाल तो अभिनेत्री ने गुस्से में कहा- ‘आपके जैसे कई लड़को…’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button