बॉलीवुड

ऐश्वर्या ने शेयर की बेटी की बेहद क्यूट तस्वीरें, आराध्या की प्यारी मुस्कान जित रही सबका दिल

ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा से फैंस की चहेती रही हैं. विश्व सुंदरी का ताज अपने नाम कर चुकी ऐश्वर्या को उनके करोड़ो फैंस ने बहुत प्यार दिया हैं. अब यही प्यार उनकी प्यारी बेटी आराध्या बच्चन को भी मिल रहा हैं. हाल ही में आराध्या ने अपना 8वां जन्मदिन मनाया था. इस मौके पर मम्मी ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या के लिए एक शानदार बर्थडे पार्टी का आयोजन भी किया था. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई स्टार किड्स आए थे. इनमे शाहरुख़ का बेटा अबराम, करण जोहर के बच्चे रूही और यश एवं रितेश जेनिलिया के बच्चे भी पधारे थे. इसके बाद इस बर्थडे पार्टी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

अब इसी कड़ी में ऐश्वर्या राय ने खुद हाल ही में अपनी लाडली बेटी आराध्या की एक बहुत ही प्यारी तस्वीर साझा की हैं. इस तस्वीर में आराध्या ने पीले और जामुनी रंग की फ्राक पहनी हुई हैं. इसके साथ ही तस्वीर में रंग बिरंगे गुब्बारे और एक बड़ा सा 8 दिखाई देता हैं. दरअसल ये 8 ये बात दर्शा रहा हैं कि आराध्या अब पुरे 8 साल की हो गई हैं. इस तस्वीर में आराध्या बड़ी ही प्यारी दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर लोगो को ये फोटो बड़ी पसंद आ रही हैं. इस फोटो को अभी तक हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं. सभी लोग आराध्या को जन्मदिन कि शुभकामनाएं भी देते नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा हैं ‘मेरी दुनियां! मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूँ.

 

View this post on Instagram

 

✨❤️?MY WORLD ????? ✨?I LOVE YOU INFINITELY ❤️✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

इस तस्वीर के साथ ही ऐशार्य ने और फोटो शेयर की हैं. ये फोटो एक फैमिली पिक हैं. इसमें आराध्या के साथ उनके माता पिता यानी ऐश्वर्या और अभिषेक भी दिखिया दे रहे हैं. इस दौरान आराध्या ने गोल्डन रंग की फ्राक पहनी हैं जिसमे वे बहुत प्यारी लग रही हैं. वहीं हमारी ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या ने लाल रंग की ड्रेस पहन रखी हैं. इस ड्रेस में ऐश बला की खुबसूरत लग रही हैं. वही जूनियर बच्चन यानी अभिषेक की बात करे तो उन्होंने ब्लैक पेंट के ऊपर मल्टी कलर वाली शेरवानी पहन रखी हैं. वैसे इस फोटो में अभिषेक काफी दिनों बाद मुछ वाले लुक में भी नज़र आ रहे हैं. वे भी इस लुक में बहुत हैंडसम लग रहे हैं. वैसे इस फोटो को शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने कैप्शन में कुछ लिखा नहीं हैं बस हार्ट वाली इमोजी डाल रखी हैं.

गौरतलब हैं कि आराध्य का जन्म 16 नवंबर 2011 में हुआ था. आराध्या के जन्म से ही उनकी पॉपुलैरिटी आसमान छूने लगी थी. हर कोई ऐश्वर्या राय की बेटी के बारे में बहुत कुछ जानना चाहता हैं. वैसे इस बात की जानकारी उन्हें समय समय पर सोशल मीडिया और न्यूज़ चैनल के माध्यम से मिलती रहती हैं. आराध्या का चेहरे अपनी माँ से बहुत मिलता जुलता हैं. यदि आप ऐश्वर्या की बचपन की तस्वीरें देखोगे तो वे भी आपको आज की आराध्या जैसी ही दिखाई देगी. ऐसे में फैंस को पूरा यकीन हैं कि आराध्या बड़ी होकर माँ जैसी ही खुबसूरत बनेगी. वैसे आप लोगो को ये तस्वीरें कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button