बॉलीवुड

देर रात ऑटो में इस तरह से दिखीं मलाइका अरोड़ा, लोगों ने कहा- ‘अब यही बाकी था….’

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं। कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर, तो कभी अपनी ड्रेस को लेकर, लेकिन अक्सर वे चर्चा में ही बनी रहती हैं। इसी कड़ी में इस बार भी वे अपनी ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसकी वजह से यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। जी हां, मलाइका अरोड़ा को हाल ही में देर रात ऑटो में अपनी फैमिली के साथ देखा गया, लेकिन यूजर्स को ये तस्वीर पसंद नहीं आई, ऐसे में उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

बॉलीवुड की दिल चुरा लेने वाली हसिनाओं में से एक मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती पर तो अब भी लाखों लोग फिदा है, लेकिन वे अपनी ड्रेस की वजह से अक्सर ट्रोलिंग की शिकार हो जाती है। ऐसे में इस बार भी उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसे देख यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। बता दें कि मलाइका अरोड़ा को यूजर्स ट्रोलिंग का ज्यादा फर्क पड़ता नहीं है, लेकिन वे कई बार यूजर्स को मुंहतोड़ जवाब दे चुकी हैं।

देर रात ऑटो में दिखीं मलाइका अरोड़ा

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा एक ऑटो में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनकी फैमिली भी नज़र आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मलाइका अरोड़ा अपनी फैमिली के साथ अपनी बहन के घर डिनर के लिए गई थी, जहां से वापस हो रही थी, लेकिन तभी फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें खींच ली। बता दें कि इस दौरान मलाइका अरोड़ा के साथ उनके माता पिता भी नज़र आ रहे हैं, जिनके साथ वे अपनी बहन के घर गई थी। इतना ही नहीं, मलाइका अरोड़ा अपनी फैमिली से बहुत ही ज्यादा क्लोज हैं।

सिर्फ शर्ट में नज़र आई मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा की वायरल तस्वीर ऑटो में बैठने की वजह से चर्चा में नहीं है, बल्कि वे उस समय सिर्फ शर्ट में नज़र आ रही हैं। सिर्फ शर्ट में देखते ही यूजर्स ने उन्हें लताड़ना शुरु कर दिया। इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि क्या पैंट पहनना भूल गई? या फिर ये आजकल का फैशन है? मतलब साफ है कि मलाइका अरोड़ा की तस्वीरों पर यूजर्स इसी तरह के कमेंट करते हुए नज़र आ रहे हैं। कुल मिलाकर मलाइका अरोड़ा इस तस्वीर को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं।

अर्जुन को कर रही हैं डेट

इन दिनों मलाइका अरोड़ा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दें कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, जिनके साथ हाल ही में अपने रिश्ते को ऑफिशियली किया है। इसके बाद माना जा रहा है कि दोनों बहुत ही जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं, लेकिन शादी की खबरों पर दोनों की राय बिल्कुल अलग अलग है। जहां एक तरफ मलाइका शादी को लेकर उत्सुक हैं, तो वहीं दूसरी तरफ अर्जुन का अभी मन नहीं है।

Back to top button