दिलचस्प

नई कोमोलिका ने सोशल मीडिया पर शेयर की मदहोश कर देने वाली तस्वीरें, फैंस का लूटा करार

एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में हिना खान ने कोमोलिका का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. लेकिन अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के कारण हिना को यह शो छोड़ना पड़ा, जिसके बाद आमना शरीफ अब सीरियल में कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं. आमना को दर्शक कोमोलिका के रोल में काफी पसंद भी कर रहे हैं. आमना फेमस सीरियल ‘कहीं तो होगा’ में कशिश का किरदार निभा चुकी हैं.

आमना शरीफ ने साल 2003 में अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने सीरियल ‘कहीं तो होगा’ में कशिश का किरदार निभाया था. ये सीरियल काफी हिट हुआ था. सीरियल में आमना और राजीव खंडेलवाल की जोड़ी काफी हिट हुई थी. इसके बाद वह ‘जुदा ना होंगे हम’ और ‘नायिका’ जैसे सीरियल में नजर आयीं. इसके बाद वह बॉलीवुड फिल्म ‘आलू चाट’ में नजर आयीं. ये एक कॉमेडी फिल्म थी और इस फिल्म में उनके साथ आफताब शिवदासानी थे. अच्छी कॉमेडी और स्क्रिप्ट होने के बावजूद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पायी.

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

 

View this post on Instagram

 

Vibe Higher !!! ?

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial) on


आमना सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं. इसी बीच उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जो फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं. आमना शरीफ की खूबसूरती और उनकी नजाकत तस्वीरों में चार चांद लगा रही है. सीरियल में काम करने के साथ-साथ आमना आये दिन फोटोशूट करवा रही हैं, जिसकी तस्वीरें वह फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. उनके द्वारा शेयर की गयी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल भी हो रही हैं.

हिंदू बॉयफ्रेंड से की शादी

 

View this post on Instagram

 

❤ shot by @subisamuel makeup @makeupbyreshmerchant hair @zoeyquinny.hair

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial) on

टीवी और फिल्म के अलावा आमना कई म्यूजिक विडियो में भी काम कर चुकी हैं. आखिरी बार वह साल 2014 में आई फिल्म ‘एक विलेन’ में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने रितेश देशमुख की पत्नी का किरदार निभाया था. आमना ने ‘आओ विश करें’, ‘शक्ल पे मत जा’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है. आमना के पति का नाम अमित कपूर है. बॉयफ्रेंड अमित से शादी करते ही आमना टीवी इंडस्ट्री से दूर हो गयी थीं. शादी के बाद आमना ने हिंदू धर्म अपना लिया था. इस पोस्ट में आप देखिये आमना की कुछ लेटेस्ट खूबसूरत तस्वीरें.

देखें आमना शरीफ की तस्वीरें-

पढ़ें- कसौटी जिंदगी की 2: हिना खान की एग्जिट का बना प्लान, मौत के साथ खत्म होगा कोमोलिका का रोल- देखें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button