बॉलीवुड

शोक सभा में हंसती हुई नज़र आई करीना कपूर, लोगों ने कहा- ‘देखो तो इस बेशर्म को….’

यूं तो बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली करीना कपूर अक्सर अपने फैंस का दिल जीतती हुई नज़र आती हैं, लेकिन इस बार उनके फैंस उनसे खफा हो गए। बात सिर्फ नाराजगी तक ही सीमित नहीं रही, बल्कि सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया गया। जी हां, करीना कपूर को सोशल मीडिया पर हंसने की वजह से उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं, लोग उन्हें इस दौरान कई तरह की नसीहतें देते हुए भी नज़र आ रहे हैं, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है।

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर हाल ही में मनीष मल्होत्रा के पिता के शोक सभा में शामिल हुई थी, जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, लेकिन इस बार वे अपने फैंस का नींद चुराने में सफल नहीं रही, बल्कि उन्हें गुस्सा दिला बैठी। फैंस को करीना कपूर की इस तरह की तस्वीर बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और उन्हें सोशल मीडिया पर ही ट्रोल करना शुरु कर दिया। बता दें कि मनीष मल्होत्रा के पिता हाल ही में दुनिया छोड़ कर चले गए, जिसकी वजह से शोक सभा का आयोजन किया गया था।

शोक सभा में हंसती दिखीं करीना कपूर

 

View this post on Instagram

 

#kareenakapoorkhan and #jayabachchan exchange greetings as they arrive at #manishmalhotra house to pay condolence to the family

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर जब मनीष मल्होत्रा के पिता के शोक सभा में पहुंची, तो मीडिया की कैमरे उन पर जा पहुंची। लोग उन्हें कवर कर रहे थे, लेकिन तभी वे खिलखिलाकर हंसने लगी, जिसके बाद लोगों का गुस्सा फूट गया। दरअसल, सोशल मीडिया पर करीना कपूर की हंसती हुई तस्वीरें वायरल होने लगी, जिसे देखते ही उनके फैंस का गुस्सा फूट गया और उन्हें एक से बढ़कर एक सलाह दी जाने लगी। बता दें कि करीना कपूर पहले कई दफा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं।

लोगों ने दी ये नसीहत

शोक सभा में करीना कपूर को हंसता देख पहले तो लोगों को बहुत ही ज्यादा गुस्सा आया, लेकिन फिर बाद में उन्हें एक से बढ़कर नसीहतें देने लगे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि आप कितनी ज्यादा बेशर्म हो…आपसे ऐसी उम्मीद बिल्कुल भी नहीं थी। वहीं दूसरी तरफ एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों से ऐसी ही उम्मीद की जा सकती है। मतलब साफ है कि कुल मिलाकर लोगों ने करीना कपूर को जमकर फटकार लगाई और उन्हें बहुत सी नसीहतें भी दी।

इन फिल्मों में बिजी हैं करीना कपूर

बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर इन दिनों ढेर सारी फिल्मों में बिजी हैं, जिसमें से एक फिल्म तो हाल ही में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का नाम गुड न्यूज हैं, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार नज़र आने वाले हैं। बता दें कि करीना कपूर के पास अंग्रेजी मीडियम, लाल सिंह चड्ढा और तख्त जैसी फिल्में हैं, जिसका इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। इन फिल्मों में से ज्यादातर फिल्में अगले साल ही रिलीज हो पाएंगी, ऐसे में थोड़ा सा इंतजार और करना पड़ सकता है।

Back to top button