बॉलीवुड

22 साल की कम उम्र में 52 साल के बुजुर्ग अभिनेता के साथ रोमांस करती नज़र आयेगी यह विश्व सुंदरी

मानुषी छिल्लर ने विश्व सुंदरी का ख़िताब जीतकर पूरी दुनिया में भारत को सम्मान दिलाया है. मानुषी का जन्म 18 मई 1997 को हुआ है. यह हरियाणा की रहने वाली है. मानुषी ने 2017 में विश्व सुंदरी का खिताब जीतकर पूरी दुनिया में अपनी खूबसूरती का डंका बजाया. अब यह विश्व सुंदरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाने की तैयारी कर रही हैं. कुछ दिनों पहले मानुषी छिल्लर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ पिक्चर्स और वीडियोस पोस्ट किए. जिसमें वह अक्षय कुमार और अपने फिल्म के निर्देशक के साथ हवन पर बैठी नजर आ रही हैं. मानुषी छिल्लर की डेब्यू फिल्म का नाम “पृथ्वीराज” है. यह फिल्म मानुषी छिल्लर की पहली फिल्म है.

मानुषी की फिल्म 22 साल है और वह अपनी पहली फिल्म “पृथ्वीराज” में 52 साल के अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. यह फिल्म पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर बनाई गई है. यशराज प्रोडक्शन में बनने जा रही फिल्म पृथ्वीराज अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी. शुक्रवार के दिन मुंबई में “पृथ्वीराज” फिल्म का श्रीगणेश किया गया. इस पूजा में फिल्म के मुख्य कलाकार अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के साथ-साथ निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी भी शामिल हुए. बहुत जल्द इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है. फिल्म “पृथ्वीराज” की हीरोइन के रूप में पूर्व मिस वर्ल्ड रह चुकी मानुषी छिल्लर के नाम की घोषणा यशराज फिल्म्स ने शुक्रवार के दिन ही सार्वजनिक रूप से की.

इस फिल्म के लिए मानुषी छिल्लर के साथ-साथ अक्षय कुमार को भी जबरदस्त ट्रेनिंग दी गई है. निर्देशक चंद्रप्रकाश का हिंदी और संस्कृत ज्ञान हमेशा से बहुत अच्छा रहा है और वह इस फिल्म में वह इतिहास को एक पारंपरिक रूप से प्रस्तुत करने जा रहे हैं. “पृथ्वीराज” के दूसरे मुख्य कलाकारों के लिए यशराज फिल्म्स में रोजाना बहुत सारे एक्टर्स के ऑडिशन हो रहे हैं. मानुषी छिल्लर अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने बताया कि “हमने इस फिल्म के लिए बहुत सारे यंग और नए चेहरों के ऑडिशन लिए” इस फिल्म के लिए हमें एक इंडियन एक्ट्रेस की तलाश थी. संयोगिता बहुत ही खूबसूरत खूबसूरत थी और उसके अंदर बहुत ही आत्मविश्वास था. इसलिए हम एक ऐसे चेहरे की तलाश कर रहे थे जो संयोगिता के चरित्र से मेल खा सकें. यह सभी चीजें हमें मानुषी में मिली.

“पृथ्वीराज” फिल्म में मानुषी संयोगिता का किरदार निभा रही हैं. इस किरदार को निभाने के लिए मानुषी ने कई बार ऑडिशन दिया. हम कास्टिंग में ही पूरी तरह से संतुष्ट होना चाहते थे. मानुषी हर बार ऑडिशन में शानदार थी. इस रोल के लिए मानुषी हफ्ते में 6 दिन रिहर्सल कर रही हैं. यशराज फिल्म्स की टीम मानुषी को इस फिल्म के लिए पिछले 9 महीने से ट्रेनिंग दे रही है. हम आपको बता दें कि फिल्म “पृथ्वीराज” का टीजर वीडियो रिलीज हो चुका है. इस वीडियो को अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन के दिन शेयर किया और कैप्शन में अक्षय ने लिखा “अपने जन्मदिन पर अपनी पहली पीरियड ड्रामा फिल्म के बारे में बताते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है. मेरा सौभाग्य है कि मुझे इस फिल्म में हीरो का रोल निभाने का मौका मिल रहा है.”

Back to top button