बॉलीवुड

साउथ की इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने इस शादीशुदा शख्स को किया था डेट, धर्म भी बदला लेकिन नहीं हुई शादी

शादी के बाद दूसरे अफेयर को एक्सट्रा मटेरियल अफेयर कहते हैं और ऐसा सिर्फ फिल्मों या किताबों में नहीं होता है बल्कि असल जिंदगी में भी लोग ऐसा करते हैं। हमेशा से ऐसा होता आया है या तो कोई इंसान अपनी पूरी जिंदगी एक ही प्यार के पीछे गुजार देते हैं या फिर किसी और से प्यार करके अपने जीवन में एक के होते दूसरे को मौका दे देते हैं। कुछ ऐसा ही सिलसिला रहा इस हसीना का , जब साउथ की इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने इस शादीशुदा शख्स को किया था डेट, क्या आप जानते हैं इन एक्ट्रेसेस के नाम?

साउथ की इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने इस शादीशुदा शख्स को किया था डेट

इमइक्का नोडिगल, कोलाइथुर कालम, जय सिम्हा, कोको जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस नयनतारा 18 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाती हैं। साल 2003 में उन्होंने एक मलयालम फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और उन्होंने तमिल के साथ ही तेलुगू फिल्मों में की कई बड़े रोल निभाए हैं। अपने आज तक के करियर में नयनतारा ने एक से बढ़कर एक सफल फिल्में दी हैं और यहां तक इनकी गिनती हाई-पेड एक्ट्रेसेस में भी होती है। नयनतारा का असली नाम ‘डायना मरियम कुरियन’ है और इनका फिल्मीं सफर तो काफी शानदार रहा ही लेकिन इनकी लव लाइफ में कुछ चूक सी हो गई। एक समय ऐसा था जब नयनतारा और प्रभुदेवा के अफेयर की चर्चा खबरों की हेडलाइन बनी थीं लेकिन बाद में दोनों की राहें अलग ही हो गईं। दरअसल एक समय था जब नयनतारा कोरियोग्राफर प्रभुदेवा को डेट करती थीं। और जिस समय इन्होंने प्रभुदेवा को डेट करना शुरू किया तब वे शादीशुदा थे। इतना ही नहीं बल्कि वे 3 बेटों के पिता भी थे लेकिन प्यार के आगे दोनों की नहीं चली। जल्द ही दोनों एक दूसरे के प्यार की गिरफ्त हो गए और दोनों साथ में लिव इन में भी रहने लगे थे।

 

जैसे ही इनके प्यार की खबरें प्रभुदेवा की पत्नी को चला तो उन्होंने साल 2010 में फैमिली कोर्ट में पिटीशन लगाई कि प्रभुदेवा नयनतारा के साथ लिव इन में रहते हैं। इतना ही नहीं प्रभुदेवा की पत्नी लता ने धमकी भी दी कि नयनतारा से अगर उन्होंने शादी की तो वे भूख हड़ताल में चली जाएंगी। उस समय नयनतारा के खिलाफ प्रोटेस्ट किया गया और उनके पुतले भी फूंके गए थे। मगर प्रभुदेवा नयनतारा एक-दूसरे से प्यार ही करते थे और प्रभुदेवा ने अपनी 16 साल की शादी तोड़कर साल 2011 में तलाक दे दिया। प्रभुदेवा को पत्नी लता से तलाक के लिए 10 लाख रुपये और गुजारा भत्ता के अलावा प्रॉपर्टी भी देनी पड़ी थी। मगर तभी नयनतारा ने भी प्रभुदेवा के साथ सारे रिश्ते खत्म कर लिये थे जबकि प्यार में नयनतारा ने अपना धर्म भी बदल लिया था। नयनतारा मूलरूप से ईसाई थीं और उनका जन्म कट्टर ईसाई परिवार में हुआ था। अब नयनतारा 35 साल की हैं और आज भी सिंगल हैं।

Back to top button
शादी से पहले लिव इन के मजे ले चुके हैं ये सितारे बेहद खूबसूरत है अरविन्द अकेला कल्लू की दुल्हनिया, देखकर हो जाएंगे लट्टू