बॉलीवुड

साउथ सिनेमा के ये 5 सितारे नहीं लगते कहीं से भी लीड हीरो, इनकी एक्टिंग पर तो हंसले हैं लोग

फिल्मों में काम करने वाले लीड एक्टर्स को लोग हीरो इसलिए बोलते हैं क्योंकि वो हर चीज में परफेक्ट होता है। डांस, रोमांस, एक्शन या फिर ड्रैमेटिक सीन हो किसी भी सीन में वे फिट बैठते हैं। ऐसे कई एक्टर्स हैं हमारे भारतीय सिनेमा में जिनकी एक्टिंग असल की लगती है और इस वजह से ही उनका हर तरफ बहुत नाम है। मगर साउथ इंडियन सिनेमा में कई एक्टर्स ऐसे हैं जिनके सामने आपकी हंसी छूट जाएगी। ऐसा इसलिए क्योंकि साउथ सिनेमा के ये 5 सितारे नहीं लगते कहीं से भी लीड हीरो, क्या इनमें से आपका कोई फेवरेट है?

साउथ सिनेमा के ये 5 सितारे नहीं लगते कहीं से भी लीड हीरो

साउथ सिनेमा भी आज के समय बॉलीवुड को टक्कर देने का काम कर रही है। बॉलीवुड के कई बड़े फिल्ममेकर्स अब साउथ के सितारों के साथ काम करना शुरु भी कर दिए हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे भी अभिनेता हैं जो किसी भी एंगल से हीरो नहीं लगते हैं फिर इन्हें हीरो बनाया किसने दर्शक तो बस यही पूछते हैं।

दुनिया विजय

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम दुनिया विजय का आता है। विजय ने अपनी बॉडी तो अच्छी बना ली लेकिन एक्टिंग की क्लास लेना भूल गए हैं तभी तो जब-जब ये पर्दे पर आते हैं तो दर्शकों में उत्साह नहीं हंसने की भावना रहती है। इनकी फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर स्टोरी के कारण टिक डाती है लेकिन इनकी एक्टिंग को लोग पसंद नहीं करते हैं।

नंदामुरी बालकृष्ण

एक्टर नंदामुरी बालकृष्ण की फिल्में दर्शकों को पसंद भी आती हैं लेकिन इनकी एक्टिंग और एक्शन जरा भी रियल नहीं लगते हैं। ये अपनी फिल्मों में इतनी ओवरएक्टिंग करते हैं कि लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल हो जाता है और अब तो इन्हें फिल्में मिलना भी कम हो गई हैं।

अल्लारी नरेश

अल्लारी नरेश साउथ सिनेमा के एक ऐसे अभिनेता है जिन्हें दर्शकों ने बिल्कुल नकार दिया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इनकी फिल्मों में देखने लायक कुछ भी होता नहीं था और इन्होंन कई बार फिल्मों में करियर बनने का प्रयास आगे जारी रखना चाहा लेकिन फिल्म मेकर्स ने इन्हें लेने से इंकार कर दिया।

दर्शन

साउथ फिल्मों में एक्टर दर्शन ने भी काम किया है लेकिन वे फिल्मी जगह में कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाए। उनके लिए दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रियाएं नहीं आई और अब तो इनकी ओवर एक्टिंग के कारण इन्हें काम भी नहीं मिल पाता है। मगर इन सबमें अच्छी बात ये हो गई कि इनका नाम मीडिया में थोड़ा बहुत हो गया।

विष्णु मांचू

साउथ सिनेमा में विष्णु मांचू का अलग ही जलवा है लेकिन इन्हें कोई सीरियसली लेता नहीं है। हाल ही में विष्णु मांचू की एक और नई फिल्म यूट्यूब पर हिंदी भाषा में अपलोड की गई है। इनका सहभाव औऱ एक्टिंग को देखकर आपको हीरो वाली फीलिंग ही नहीं आएगी। उनके डायलॉग्स डिलीवरी करने का अंदाज देखकर आपका रिएक्शन अलग हो जाएगा।

Back to top button