रिलेशनशिप्स

इन 3 तरीकों से ले पति की वफादारी का टेस्ट, जाने कितना सच्चा हैं उसका प्यार

शादीशुदा लाइफ में एक दुसरे का भरोसा और वफादारी होना बहुत आवश्यक होता हैं. हालाँकि कई बार मेरिड लाइफ में ये दोनों ही चीजें कमजोर पड़ने लगती हैं. कुछ मामलो में तो बीवी को ये तक अंदाजा नहीं होता हैं कि उसका पति उससे सच्चा प्यार करता भी हैं या नही. ये बात किसी से छिपी नहीं हैं कि मर्द औरतों के मुकाबले ज्यादा फ्लर्ट करते हैं. उनकी पराई स्त्री पर नजरें ज्यादा होती हैं. मतलब यदि उन्हें मौका मिले तो वो शादीशुदा होने के बावजूद किसी दूसरी औरत से चक्कर चलाने या फ्लर्ट करने का मौका नहीं छोड़ते हैं. हम ये नहीं कह रहे कि सभी पति ऐसे ही होते हैं पर कुछ तो इस नेचर वाले जरूर होते हैं. ऐसे में यदि आपको अपने पति की वफादारी जननी हैं तो आप बिलकुल सही जगह आई हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे ख़ास तरीके बताने जा रहे हैं जिनके द्वारा आप अपने पति के ऊपर वफादारी का टेस्ट कर सकती हैं. इससे आपको अंदाजा लग जाएगा कि यदि मौका मिले तो आपका हस्बैंड आपको भविष्य में धोखा दे सकता हैं या नहीं.

पहला तरीका – सुंदर दोस्त को पीछे लगाए

अपने पति की नियत और वफादारी चेक करने के लिए आप अपने किसी सुंदर दोस्त की मदद ले सकती हैं. आपना उसका इंट्रोडक्शन अपने पति से करवा दे. इसके बाद उन दोनों को बातचीत के लिए अकेला छोड़ दे. अपनी दोस्त को बोले कि वो आपके पति को अच्छे से नोटिस करे. फिर बाद में आपको बताए कि वो उसके साथ कितना फ्लर्ट कर रहा था. आपकी दोस्त भी पति की तारीफ़ कर ये जान सकती हैं कि वो इस बात पर फिसलता हैं या नहीं.

दूसरा तरीका – नकली आईडी से मेसेज

यदि आप इस टेस्ट में अपने किसी दोस्त को शामिल नहीं करना चाहती तो ये भी हो सकता हैं कि आप अपनी सोशल मीडिया पर एक नकली आईडी बना ले और फिर पति को कुछ रोमांटिक मेसेज करे. फेसबुक या व्हाट्सएप्प पर आप उनके साथ कोई और लड़की बन फ्लर्ट भी कर सकती हैं. चाहे तो आवाज़ बदल कर बातचीत भी कर सकती हैं. इस तरह आप प्राइवेट तरीके से ये जान जाएंगी कि आपका पति आप से कितना सच्चा प्यार करता हैं और गैर महिला के लिए आपको धोखा देगा या नहीं.

तीसरा तरीका – जासूसी

आप कुछ दिन के लिए मायके चले जाए. इसके बाद पति के पीछे या तो कोई जासूस छोड़ दे या खुद ही उसकी जासूसी करे. वो कहाँ जाता हैं, किस से मिलता हैं, क्या बाते करता है ये सब देखे. कई बार पति पत्नी की गैरमौजूदगी में अपना असली चेहरे दिखाते हैं.

तो ये थे वो तीन तरीके जिनके माध्यम से आप अपने पति की वफादारी चेक कर सकते हैं. वैसे यदि आपका पति आपको धोखा देता हुआ दिखाई दे तो उसे पहले प्यार से और लॉजिक के साथ ये बात जरूर समझाए कि शादीशुदा जिंदगी में भरोसा और वफादारी कितनी मायने रखती हैं. वैसे यदि आपको लगता हैं कि इस टिप्स की आवश्यकता दूसरों को भी हैं तो उनके साथ ये पोस्ट जरूर शेयर करे.

Back to top button