बॉलीवुड

आराध्या बच्चन ने मनाया 8वां जन्मदिन, बर्थडे पार्टी में आए शाहरुख़ के बेटे सहित कई स्टार किड्स

बर्थडे एक ऐसी चीज हैं जिसका इंतज़ार हम पुरे साल करते हैं. खासकर बच्चों को अपने जन्मदिन का बेसब्री से इंतज़ार रहता हैं. इसकी वजह ये हैं कि बर्थडे पर उन्हें ढेर सारे गिफ्ट्स और माता पिता का प्यार मिलता हैं. इसके साथ ही वे अपनी बर्थडे पार्टी भी खूब एन्जॉय करते हैं. फिर जब ये बच्चे किसी पॉपुलर सेलिब्रिटी के हो तो इनकी पार्टियाँ और भी ज्यादा विशाल और आलीशान बन जाती हैं. इन पार्टियों की वजह से ये तुरंत मीडिया की हेडलाइन्स बन जाते हैं. उधर दुसरो रो ये सितारें भी अपने बच्चों का जन्मदिन अच्छे से मानाने में कोई कसार नहीं छोड़ते हैं. फिर आज के सोशल मीडिया के ज़माने में तो स्टार किड फिल्मों में आने से पहले ही बहुत पॉपुलर हो जाते हैं. जहाँ लड़कों में करीना सैफ का बीटा तैमुर बड़ा पोपुलर हैं तो वहीं लड़कियों में ऐश्वर्या और अभिषेक की बेटी आराध्या बच्चन छाई रहती हैं.

हाल ही में आराध्या ने 16 नवंबर को अपना 8वां जन्मदिन मनाया हैं. इस मौके पर आराध्य के पेरेंट्स ने एक बहुत ही शानदार बर्थडे पार्टी का आयोजन किया. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले साल आराध्या के जन्मदिन पर कोई पार्टी नहीं हुई थी बल्कि वो अपने माता पिता के साथ एक सिंपल डिनर पर गई थी. हालाँकि इस साल बात कुछ और हैं. ऐश्वर्या ने अपनी लाडली बेटी के लिए बहुत ही अच्छी बर्थडे पार्टी दी. इस पार्टी में कई बड़े सितारों के बेटे और बेटियां भी शामिल हुए. इस लिस्ट में शाहरुख़ का बेटा अबराम खान, करण जोहर के जुड़वा बच्चे यश और रूही जोहर, रितेश जेनिलिया के बच्चे रिआन और रायल देशमुख इत्यादि शामिल थे.

अपनी बर्थडे पार्टी में आराध्या ने गुलाबी रंग का गाउन पहन रखा था. इस ऑउटफिट में वो बिलकुल प्यारी डॉल लग रही थी. बर्थडे पार्टी में आराध्या, उनकी माँ ऐश्वर्या और बाकी सभी मेहमान बड़े खुश नज़र आए. सभी ने बहुत एन्जॉय किया. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी के बाद आराध्या का जन्म 16 नवंबर 2011 में हुआ था. बस तभी से ही आराध्या मीडिया की फेवरेट स्टार किड रही हैं. खासकर ऐश्वर्या के फैंस को आराध्या की लाइफ में बड़ी दिलचस्पी रहती हैं. ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या का बहुत ख्याल रखती हैं. हर महिला की तरह वो भी एक प्रोटेक्टिव मदर हैं. वे आराध्या के साथ जहाँ भी जाती हैं उनका हाथ पकड़े रखती हैं.

आराध्या का एक पॉपुलर स्टार किड होना कई वजहों से हैं. मसलन वो ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी होने के साथ साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की पोती भी हैं. इसके साथ ही जया बच्चन आराध्या की दादी हैं. मतलब पूरी फैमिली में सेलिब्रिटीज भरे हुए हैं. ऐसे में इस बात के चांस काफी ज्यादा हैं कि आराध्या भी बड़ी होकर फिल्मों का रूख अपना सकती हैं. हालाँकि फिलहाल तो वो अपना बचपन अच्छे से एन्जॉय कर रही हैं. आराध्या की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. हमारी तरफ से भी आराध्या को जन्मदिन की ढेर सारी बधाईयाँ.

Back to top button