बॉलीवुड

बेटे संग एकता कपूर ने शेयर किया वीडियो, तो इस एक्ट्रेस ने लिखा- ‘अरे शक्ल तो दिखा…’

टेलीविजन इंडस्ट्री में अपने सॉलिड आइडिया से राज करने वाली एकता कपूर के इन दिनों कई शो चल रहे हैं। जो न सिर्फ टीवी पर हैं, बल्कि इंटरनेट और फिल्मों में भी हैं। मतलब साफ है कि एकता कपूर अपने करियर के चरम पर हैं, जिन्होंने टेलीविजन को देखने का नजरिया ही बदल डाला। जी हां, इन दिनों भारत की मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। उनकी तस्वीरें और पोस्ट तेज़ी से वायरल हो जाते हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपने बेटे के साथ नज़र आ रही हैं।

टेलीविजन की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर ने अपने करियर में ढेर सारे सीरियल बनाए है, जिसमें से ज्यादातर सीरियल सुपरहिट हुए और उनसे प्रेरणा लेकर कई अन्य लोग भी उसी तरह के सीरियल बनाने लगे। बता दें कि एकता कपूर ने अपने करियर में कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज उनके सामने बड़े से बड़े कलाकार पानी भरते हुए नज़र आते हैं। खैर, यहां हम उनके करियर नहीं, बल्कि उनके लेटेस्ट वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

बेटे संग सोशल मीडिया पर छाई एकता कपूर

टेलीविजन से लेकर इंटरनेट तक तहलका मचाने वाली एकता कपूर ने हाल ही में अपने बेटे के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपने बच्चे के साथ मस्ती करती हुई नज़र आ रही हैं। इस वीडियो को देख उनके फैंस बहुत खुश हो गए। दरअसल, वीडियो में एकता कपूर अपने बेटे रवि के साथ खूब मस्ती कर रही है, जिस पर यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं। सिर्फ यूजर्स ही नहीं, बल्कि कुछ अन्य लोग भी कमेंट कर रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड हस्तिया भी शामिल हैं।

इस अभिनेत्री ने किया धमाकेदार कमेंट

 

View this post on Instagram

 

Children’s day! Raviolis first !

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो पर नीना गुप्ता ने कमेंट करते हुए एकता कपूर के साथ मस्ती कर ली। दरअसल, एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने कमेंट करते हुए लिखा कि अरे, अपने बेटे का चेहरा तो दिखा। उनका ये कमेंट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया। दरअसल, इस वीडियो में एकता कपूर के बेटे की शक्ल ठीक से नहीं दिख रही है, जिसकी वजह से हर कोई उसका शक्ल देखना चाहते हैं, ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि एकता कपूर इस दिलचस्प कमेंट का क्या रिप्लाई करती हैं।

बिन ब्याही मां बनी एकता कपूर

बॉलीवुड और टेलीविजन की मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने हाल ही में एक बच्चे को गोद लिया था, जिसकी वजह से उनकी खूब आलोचना भी हुई थी, लेकिन फिर उन्होंने सबकी बोलती बंद करा दी। दरअसल, 21वीं सदी में भी बिन ब्याही मां बनना किसी अभिशाप से कम नहीं माना जाता है, ऐसे में लोगों ने एकता कपूर को भी ये नहीं करने की सलाह दी थी, जिसके बाद एकता ने सबको चुप कराते हुए अपने मन की और कहा कि जब उनका बेटा बड़ा हो जाएगा, तो वे ज़रूर उसके सब बता देंगी।

Back to top button