बॉलीवुड

ऋषि कपूर ने शेयर की बोनी कपूर और अनिल कपूर के साथ कोला पीते हुए बचपन की तस्वीर

 

ऋषि कपूर अपने समय के बहुत ही मशहूर और जाने माने अभिनेता रह चुके हैं. यह सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहते हैं. ऋषि कपूर किसी भी विवाद या मुद्दे पर अपनी राय रखने से कभी भी पीछे नहीं हटते हैं. ऋषि कपूर अक्सर अपनी ओल्ड पिक्स सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. इस बार ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने फ्रेंड्स के साथ बचपन में कोकोकोला पीते हुए तस्वीर शेयर की है. इस पिक्चर में ऋषि कपूर के साथ अनिल कपूर और बोनी कपूर भी नजर आ रहे हैं. ऋषि कपूर ने इस पिक्चर को कोकोकोला का असली ऐड बताया. उन्होंने पिक्चर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “कोका कोला का असली ऐड” बोनी कपूर, आदित्य कपूर, ऋषि कपूर, टूटू कपूर और अनिल कपूर… पिक्चर में ऋषि कपूर अपने फ्रेंड्स के साथ कोका कोला पीने में व्यस्त हैं और अनिल कपूर एक किनारे में बैठे हुए हैं.

फोटो शेयर करने के कुछ समय के बाद ही ऋषि कपूर की पिक्चर पर प्रशंषकों ने कमेंट करना स्टार्ट कर दिया था. एक यूज़र ने इस पोस्ट पर लिखा “बहुत ही रेयर तस्वीर है, आप अपनी कलेक्शन से ऐसे ही तस्वीरें पोस्ट करते रहा करें” कुछ वक्त पहले ऋषि कपूर ने लैजेंड अभिनेता देवानंद के 97 वे जन्मदिन पर उनके साथ कुछ स्पेशल पिक्चर्स शेयर की थी. अगर वर्क फ्रंट की बात की जाए तो ऋषि कपूर बहुत जल्द इमरान हाशमी के साथ “ द बॉडी” में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ऋषि कपूर अमेरिका में लगभग 1 साल तक अपनी कैंसर की बीमरी का सफल इलाज करवाने के बाद वापस आ गए हैं. वापसी के बाद ऋषि कपूर एक बार फिर से बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है. ऋषि कपूर बहुत जल्द फिल्म “द बॉड” में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी भी है.

यह फिल्म एक थ्रिलर फिल्म है. ऋषि कपूर पहली बार इमरान हाशमी के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे. इस फिल्म का ट्रेलर इंटरनेट पर जारी कर दिया गया है. इस फिल्म का ट्रेलर देखकर आप हैरान हो सकते हैं. क्योंकि इस ट्रेलर में कोई भी अभिनेता दिखाई नहीं देता है. “द बॉडी” फिल्म के ट्रेलर के नाम पर वीडियो में केवल लोगों और कुछ लाइंस लिखी दिखाई देती है. some thing are exactly as they appear …#thebodymissing and so is the trailer…. क्योंकि द बॉडी एक थ्रिलर फिल्म है इसलिए ट्रेलर में भी सस्पेंस रखा गया है. इस वीडियो में बताया गया है कि इस फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार को आएगा. यह फिल्म स्पेनिश फिल्म “Ei cuerpo” का ऑफिशियल रीमेक है. जिसका मतलब “द बॉडी” होता है. इस फिल्म के निर्देशk दृश्यम फिल्म के निर्माता जीतू जोज़फ़ है. इस फिल्म के द्वारा जीतू हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे है. यह फिल्म 13 दिसंबर को शुक्रवार के दिन रिलीज होने वाली है.अब देखना यह है की ऋषि कपूर की आने वाली सस्पेंस थ्रिलर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है.

 

Back to top button