बॉलीवुड

बचपन में हू-ब-हू बेटी आराध्या की तरह दिखती थीं ऐश्वर्या राय, तेज़ी से वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक ऐश्वर्या राय भले ही लंबे समय से किसी फिल्म में नहीं नज़र आ रही हैं, लेकिन उनके चर्चे हमेशा ही सोशल मीडिया पर होते रहते हैं। ऐश्वर्या राय अपने फैंस से ज्यादा देर तक दूर नहीं रह सकती है, जिसकी वजह से वे उनके लिए कोई न कोई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जी हां, ऐश्वर्या राय अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर हर एक्टिविटी की कोई न कोई तस्वीर शेयर करती है, जिसे उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं। इसी कड़ी में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक नई तस्वीर वायरल हो रही है।

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के फैंस क्लब से एक तस्वीर शेयर हुई है, जिसमें उनकी बचपन की तस्वीर दिखाई दे रही है। इस तस्वीर के साथ उनकी बेटी की भी तस्वीर भी है। मतलब साफ है कि मां और बेटी की तुलना की जा रही है। बता दें कि ऐश्वर्या राय की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसे देख उनके फैंस बहुत पसंद हो रहे हैं। इतना ही नहीं, हाल ही में ऐश्वर्या राय ने एक और तस्वीर शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।

बिल्कुल आराध्या की तरह दिखती थीं ऐश्वर्या राय

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों को देखने के बाद यही लग रहा है कि ऐश्वर्या राय बचपन में बिल्कुल अपनी बेटी की तरह दिखती थी। दरअसल, इस तस्वीर में एक साइड ऐश्वर्या राय की तस्वीर है, तो वहीं दूसरी तरफ उनकी बेटी आराध्या की तस्वीर है। दोनों की न सिर्फ शक्ल एक दूसरे से मिलती है, बल्कि दोनों की हेयरस्टाइल भी बिल्कुल सेम है। मतलब साफ है कि ऐश्वर्या राय और आराध्या के बचपन की तस्वीरों में बिल्कुल भी फर्क नहीं है, जिसे उनके फैंस बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

ऐश्वर्या राय की इकलौती संतान हैं आराध्या

विश्व सुंदरी रह चुकी ऐश्वर्या राय की पहली और इकलौती संतान आराध्या है, जिनका जन्म 2011 में हुआ था। यानि धीरे धीरे आराध्या बड़ी हो रही है, जिसकी वजह से ऐश्वर्या राय को उनकी चिंता भी सताने लगी हैं। बता दें कि आराध्या का नाम उन स्टार किड्स में शामिल है, जिन्हें बहुत ही ज्यादा सुर्खिया मिलती है। इस बात पर ऐश्वर्या राय ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें बिल्कुल भी बुरा नहीं लगता है कि स्टार किड्स को इतनी ज्यादा सुर्खिया मिलती है, क्योंकि ये हमारी ज़िंदगी का पार्ट है।

साल 2018 में देखा गया था

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के बारे में बात करें, तो उन्हें आखिरी बार फिल्म फन्ने खान में देखा गया था, जो कि साल 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद न तो ऐश्वर्या राय की कोई फिल्म रिलीज हुई और न ही उन्होंने अभी तक कोई नया प्रोजेक्ट साइन किया, जिसकी वजह से उनके फैंस उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए एक बार फिर से बेताब है, लेकिन उनकी बेताबी कब दूर होगी, ये तो वक्त ही बताएगा।

Back to top button