बॉलीवुड

‘सारेगामापा’ के विजेता ऐश्वर्या निगम ने की टीवी की ‘सरस्वती’ से शादी, वायरल हुई तस्वीरें

एक बार फिर से शादियों का सीजन शुरू हो चुका है और टेलीविजन और बॉलीवुड हस्तियों की शादी की खबरें जोर पकड़ रही हैं. पिछले महीने “यह रिश्ता क्या कहलाता है” की अभिनेत्री मोहिनी कुमारी ने शानदार शादी की. मोहिनी ने सुरेश यादव के साथ हरिद्वार में शादी की है. इसके अलावा सारेगामापा के विनर रह चुके ऐश्वर्या निगम ने भी शादी कर ली है. सारेगामापा टेलीविजन का एक बहुत ही मशहूर म्यूजिकल शो है. यह शो 1995 से ज़ी टीवी पर दिखाया जा रहा है. यह इकलौता ऐसा शो है जो इंडिया में सबसे लंबे समय से चल रहा है. ये शो सभी लोगों का पसंदीदा म्यूजिक शो बन चूका है. हर साल इसकी लोकप्रियता में बढ़ोतरी होती जा रही है. सारेगामापा के लिटिल चैंप्स सीजन ने भी खूब धमाल मचाया है.

 

View this post on Instagram

 

दीपाली के सरस्वती अवतार से तो आप परिचित हैं ही। ? इन १२ वर्षों में हम उसका दुर्गा अवतार, और कभी-कभी रुद्र काली अवतार भी देखें हैं। कई बातें हैं, यादें हैं। लेकिन इस बार हम उसके चेहरे पर कुछ देखे तो सिर्फ़ ख़ुशी और तेज, बिल्कुल वैसी ही जैसे पहले हुआ करती थी । वर-वधु व दोनों परिवारों को बधाई। अरे, अपनी दीपाली की शादी हो गई है! ऐश्वर्य का तो नरसंहार…मेरा मतलब संसार बस गया ? एक बिहारी, सब पे भारी। यहाँ दो-दो हैं ? @deepalisahay @aishwaryaranjanofficial #Coimbatore

A post shared by Mister Chang (@meiyangchang) on


ऐश्वर्या निगम ने “इंडियन आईडल 3” की पार्टिसिपेंट दीपाली सहाय के साथ शादी की है. दीपाली सहाय इंडियन आइडल 3 में मियांग चेंग की को कंटेस्टेंट थी. मियांग चेंग ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दीपाली सहाय और ऐश्वर्य की शादी की पिक्चर्स पोस्ट की है. मियांग ने दीपाली और ऐश्वर्या की शादी की तस्वीरें शेयर करते से एक बहुत ही प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. मियांग ने लिखा “दीपाली के सरस्वती अवतार से सभी लोग परिचित हैं. इन 12 सालों में सभी ने उसका दुर्गा अवतार और कभी-कभी रूद्र काली अवतार भी देखा है. बहुत सारी बातें हैं, बहुत सारी यादें हैं पर इस बार हम उसके चेहरे पर अगर कुछ देखें तो सिर्फ खुशी और तेज…. बिलकुल वैसे ही जैसे पहले हुआ करता था. और दोनों की फैमिली को बहुत-बहुत बधाई. दीपावली की शादी हो गई है. ऐश्वर्य का नरसंहार हो गया है …मेरा मतलब संसार बस गया है. एक कहावत है “एक बिहारी सब पर भारी” और यहां तो दो-दो हैं.

हम आपको बता दें कि 2006 में आए टेलीविजन रियलिटी शो “सारेगामापा एक मैं और एक तू” में ऐश्वर्या ने उज्जैनी मुखर्जी के साथ हिस्सा लिया था. और दोनों इस शो के विजेता रहे थे. इसके अलावा ऐश्वर्य स्टार प्लस के शो “जो जीता वही सिकंदर” में भी पार्टिसिपेट कर चुके हैं. ऐश्वर्य ने टीवी के मशहूर सीरियल “कितनी मोहब्बत है” का टाइटल सांग भी गाया है. सलमान खान की फिल्म “दबंग” में “मुन्नी बदनाम हुई” जैसा फेमस सांग भी ऐस्वर्य ने गाया है. ऐश्वर्य सोनू निगम के बहुत बड़े फैन हैं और उन्हें ही अपनी प्रेरणा मानते हैं. अगर दीपाली की बात की जाए तो उन्होंने करीना कपूर की फिल्म “की और का” के लिए जी हुज़ूरी सॉन्ग गया है. दीपाली और ऐश्वर्य की मैरिज की बहुत सारी पिक्चर्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. दीपाली अपनी शादी की फोटोज में बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं. दीपाली ने अपनी शादी में लाल रंग का लहंगा पहना है और ऐश्वर्य सफेद रंग के कुर्ते पजामे में दिखाई दे रहे हैं. दीपाली शादी के बाद चूड़ा और मंगलसूत्र पहने नजर आ रही हैं.

Back to top button