बॉलीवुड

जाह्नवी कपूर से लेकर आयुष्मान तक, आपके फेवरेट स्टार्स अपने बचपन में नज़र आते थे कुछ ऐसे

आज 14 नवंबर को हमारे देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू जी का जन्मदिन है. जवाहर लाल नेहरू जी को बच्चों से बहुत प्यार था इसलिए 14 नवम्बर जवाहरलाल नेहरू जी के जन्मदिन को पूरे देश में बाल दिवस के रूप में मनाया जाता है. चिल्ड्रंस डे के इस मौके पर आज हम आपको आपके फेवरेट बॉलीवुड स्टार्स के बचपन की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं. ये सभी तस्वीरें अपने आप में ही बहुत खास है. इन तस्वीरों को देखने के बाद आप समझ जायेंगे की आज के समय के बॉलीवुड स्टार्स अपने बचपन में कैसे दीखते थे. आइये देखते हैं कुछ बॉलीवुड सुपरस्टार्स की बचपन की क्यूट तस्वीरें….

सलमान खान-

सलमान खान बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता है. दबंग एक्टर सलमान खान न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी मशहूर हैं. विदेशों में भी सलमान खान की अच्छी फांसी फैन फॉलोइंग है. बचपन से ही सलमान खान का लुक काफी अग्रेसिव रहा है.

शाहरुख खान-

बॉलीवुड में शाहरूख खान को किंग खान के नाम से जाना जाता है. शाहरुख खान के बचपन की यह तस्वीर उनके छोटे बेटे अबराम की तरह लगती है. इस तस्वीर में चमकदार आँखों और छोटी सी नाक के साथ शाहरुख खान बहुत ही क्यूट लग रहे हैं.

दीपिका पादुकोण-

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत और नामचीन हस्तियों में शामिल है. इन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. बचपन से ही दीपिका को स्पोर्ट्स बहुत पसंद थे, पर इन्होंने करियर के लिए बॉलीवुड को चुना.

आयुष्मान खुराना-

 

आयुष्मान खुराना ने हमेशा लीक से हटकर अपनी एक्टिंग को नई और खास पहचान दी है. बचपन से ही आयुष्मान अपने लुक्स की वजह से बहुत सेंसिटिव बताए जाते थे. इस पिक्चर में भी आयुष्मान बहुत ही डेशिंग और हैंडसम नजर आ रहे हैं.

रणबीर कपूर-

अपने पिता ऋषि कपूर की तरह ही रणबीर कपूर के लुक्स भी बहुत डैशिंग हैं. अपने चॉकलेटी लुक्स की वजह से लाखों महिला प्रशंसकों के दिलों पर राज करने वाले रणबीर कपूर की चाइल्डहुड फोटो आपको बहुत पसंद आएगी.

सारा अली खान-

सारा अली खान सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की लाडली बेटी है. सारा को बॉलीवुड की सबसे चुलबुली एक्ट्रेस माना जाता है. बचपन में सारा बहुत ही क्यूट और ब्यूटीफुल थी.

कैटरीना कैफ-

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की खूबसूरत और जानी-मानी अभिनेत्री हैं. भले ही कैटरीना का जन्म इंडिया में ना हुआ हो पर बॉलीवुड में अपने मेहनत के द्वारा कैटरीना ने अपना नाम टॉप सेलिब्रिटीज में शामिल कराया है. कैटरीना के बचपन की तस्वीर बहुत ही स्पेशल है.

कार्तिक आर्यन-

आज के समय में बॉलीवुड के यंग हॉट थ्रोब कार्तिक आर्यन सक्सेस की रेस में सबसे आगे हैं. अपने बचपन में कार्तिक आर्यन कुछ ऐसे नजर आते थे.

जाह्नवी कपूर-

 

स्वर्गीय अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की प्यारी बेटी जाह्नवी कपूर अपने बचपन में कुछ ऐसी नजर आती थी. आज के समय में जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हीरोइनों में से एक मानी जाती है.

Back to top button
?>