बॉलीवुड

क्या एक बार फिर प्रेग्नेंट हो गईं ऐश्वर्या राय? अभिषेक-ऐश की ये नई तस्वीरें आई सामने

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारों की पर्सनल लाइफ होती है लेकिन इसके बारे में मीडिया कहां सोचती है। उन्हें तो वो मसाला चाहिए जो उन्हें पॉपुलर कर दे और लोगों में भी इसकी काफी डिमांड रहती है। पिछले दिनों ऐश्वर्या राय को अंबानी परिवार के यहां एक पार्टी में स्पॉट किया गया, जहां पर ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ पहुंची थीं। यहां पर उन्हें देखकर सबके मन में एक सवाल आया कि क्या एक बार फिर प्रेग्नेंट हो गईं ऐश्वर्या राय? मगर इसके पीछे ये सच्चाई क्या है ये किसी को नहीं पता।

क्या एक बार फिर प्रेग्नेंट हो गईं ऐश्वर्या राय?

ऐश्वर्या राय बच्चन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वैसे तो इस तस्वीर में ऐश्वर्या हमेशा की तरह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं लेकिन ट्रोलर्स की जुबान बंद करना किसी के बस की बात नहीं है। यहां हम बात उनकी लेटेस्ट तस्वीर की कर रहे हैं जब मुकेश अंबानी की भांजी की प्री-वेडिंग में ऐश्वर्या अपने पति के साथ पहुंची तो मीडिया की नजरों में वे कैद हो गईं। मगर लोगों ने उन्हें एक दूसरे एंगल से भी देखा कि ऐश्वर्या राय प्रेग्नेंट हैं और ये खबर सोशल मीडिया पर छा गई है। इन तस्वीरों को विराल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

#abhishekbachchan #aishwaryaraibachan snapped at ambani home today #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


तस्वीरों में ऐश्वर्या राय का ड्रेसिंग स्टाइल देखने वाला था लेकिन इसके साथ ही उन्होंने सूट के दुपट्टे से अपना पेट छिपाया हुआ था। ऐश्वर्या ने फैशन डिजाइनर सब्यसाची के बनाए हुए रेड और गोल्डन गोटे वाले डिजाइनर सूट को पहना था। इन तस्वीरों में उन्होंने दुपट्टा फैलाकर पेट को छिपाया था। ऐसे में इंटरनेट पर कई यूजर्स यही सवाल पूछ रहे हैं कि क्या ऐश्वर्या राय प्रेग्नेंट हैं। कई यूजर्स अपना बेबी बंप दिखाने की कोशिश में ऐसा कर रही हैं। कुछ समय पहले ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का एक वीडियो भी शामिल है जिसमें ऐश्वर्या राय बीच में नजर आ रही हैं। ये वीडियो गोवा का है और यहां पर ऐश अभिषेक के साथ वेकेशन मना रही हैं। उस वीडियो से भी ऐश्वर्या के प्रेग्नेंट होने की अफवाहें जोर पकड़ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

#aishwaryaraibachan #abhishekbachchan yesterday for preweddong party #Antilla #vbapp #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


आपको बता दें कि सलमान खान से ब्रेकअप के 3 सालों के बाद ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन के साथ शादी कर ली। 20 अप्रैल, 2007 में शादी और अब इनकी शादी को 12 साल हो गए हैं और आज भी इनका प्यार बना हुआ है। दोनो ने साथ में ढाई अक्षर प्रेम के, कुछ ना कहो, गुरू और रावण जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

Back to top button