बॉलीवुड

सलमान की भाभी पर पहली ही नज़र फिदा हो गया था ये एक्टर, इस तरह से किया था प्रपोज

बॉलीवुड की दुनिया में एक के बाद एक बेहतरीन फिल्म करके अपनी खास छवि बनाने वाले आशुतोष राणा आज यानि 10 नवंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर आशुतोष राणा के फैंस उनके लाइफ से जुड़े हर छोटी मोटी घटना के बारे में जानना चाहते हैं, जिससे उनकी पुरानी यादें ताजा हो सके। जी हां, आशुतोष राणा की पर्सनल लाइफ काफी दिलचस्प रही है, जिस पर भी एक सुपरहिट फिल्म बन सकती है। इतना ही नहीं, उनका फिल्मों में आना भी किसी दिलचस्प स्टोरी से कम नहीं है, जिसकी वजह से उनके फैंस उनके बारे में जानना चाहते हैं।

‘दुश्मन’ और ‘संघर्ष’ जैसी हिट फिल्मों से बॉलीवुड की दुनिया में नाम फेम बनाने वाले आशुतोष राणा को सलमान खान की भाभी से पहली ही नज़र में प्यार हो गया था, जिसकी वजह से वे उनके पीछे लट्टू हो गए थे। इतना ही नहीं, उन दिनों वे सलमान खान की भाभी के दिल में भी राज करते थे और फिर वहीं से ही उनकी लव स्टोरी की शुरुआत हुई। इसके अलावा इनके फिल्मी करियर की बात करें, तो इन्होंने अपने गुरु के कहने पर बॉलीवुड में कदम रखा था और आज एक सफल एक्टर के रुप में अपनी पहचान बना चुके हैं।

सलमान की भाभी को दे बैठे थे दिल

बॉलीवुड अभिनेता आशुतोष राणा को सलमान खान की ऑनस्क्रीन भाभी से प्यार हो गया था, जिसके बाद उन्होंने उनसे शादी करने के लिए बहुत ही पापड़ बेले। हालांकि, पापड़ बेलना थोड़ा सा आसान हो गया था, लेकिन फिर भी मंजिल तक पहुंचने के लिए लंबा सफर तय करना पड़ेगा। दरअसल, हम बात कर रहे हैं फिल्म हम आपके है कौन में सलमान की भाभी पूजा यानि रेणुका रहाणे की, जिन पर आशुतोष पहली ही नज़र में फिदा हो गए थे।

साल 2001 में हुई थी शादी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों ने एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया था। साल 2001 में दोनों ने एक दूसरे से शादी की। शादी के इतने सालों बाद भी दोनों के बीच वही पुराना प्यार देखने को मिलता है। शादी के बाद रेणुका शहाणे ने फिल्मी करियर छोड़ दिया, तो वहीं आशुतोष का करियर अपने चरम पर आ गया। फिलहाल रेणुका शहाणे अपने ट्वीट्स वगैरह के लिए चर्चा में रहती है, जिसकी वजह से लोग उन्हें अपने बीच में हमेशा ही महसूस करते रहते हैं।

बेहद धार्मिक हैं आशुतोष राणा

खबरों की माने तो आशुतोष राणा बेहद धार्मिक किस्म के आदमी है, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत भी अपने गुरु के कहने पर की थी। उन्होंने खुद बताया कि जब मेरे गुरु ने मुझसे कहा कि बेटा फिल्मी करियर तुम्हारे लिए बेस्ट रहेगा, तो मैंने झट से इस दिशा में काम करना शुरु कर दिया और आज मेरे पास कई सारी फिल्में है, जिसमें मैं सफलता हासिल कर चुका है। बता दें कि फिल्मों में आशुतोष राणा ने विलेन और साइको किलर का किरदार निभाते हुए नज़र आए हैं।

Back to top button