बॉलीवुड

यह पांच सुपर स्टार किड्स नहीं करना चाहते थे अभिनय, अमिताभ बच्चन की नातिन करती है यह काम

बॉलीवुड सुपरस्टार्स के बच्चे हमेशा लाइमलाइट में घिरे रहते हैं. अपने माता पिता की प्रसिद्धि की वजह से लोग इन्हे बचपन से ही जानते हैं. प्रशंसक भी इनके बारे में जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं. ज़्यादातर ऐसा होता है की फ़िल्मी स्टार्स के बच्चे फिल्मों में ही काम करते हैं पर कई ऐसे सुपर स्टार्स किड्स हैं जिन्हे फिल्मो में काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है. एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की आने वाली फिल्म को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं, पर हाल में ही डेविड लेटरमैन के शो में आर्यन ने बताया कि उनका इंटरेस्ट एक्टिंग में बिल्कुल भी नहीं है. शाहरुख खान ने कहा मेरा बेटा कभी भी फिल्मों में काम नहीं करना चाहता था और मुझे ऐसा नहीं लगता है कि वह एक्टिंग कर सकता है.

मेरे बेटे के पास वह एक्स फैक्टर नहीं है जो अभिनय करने के लिए जरूरी होता है, पर वह एक अच्छा राइटर है. आर्यन के अलावा ऐसे बहुत सारे सुपरस्टार्स के बच्चे हैं जिनका इंटरेस्टिंग में एक्टिंग में नहीं है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही सुपर स्टार्स किड्स के बारे में बताने जा रहे है.

जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ ने बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं, और वह लगातार एक के बाद एक फिल्में कर रहे हैं. लेकिन जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ हमेशा कैमरे के पीछे ही रहती हैं. कृष्णा को कई बार जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ के साथ देखा जाता है. कृष्णा का इंटरेस्ट एक्ट्रेस बनने में नहीं है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह कभी भी कैमरे का सामना नहीं करना चाहती हैं.

संजय दत्त ने 1987 में रिचा शर्मा के साथ शादी की थी. संजय और रिचा की बेटी का नाम त्रिशाला है, जो अपनी मां की मृत्यु के बाद न्यूयॉर्क जाकर रहने लगी. त्रिशला फैशन इंडस्ट्री में काम करती हैं. संजय दत्त कई बार इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में कहा था कि त्रिशाला का फिल्मों में कोई भी इंटरेस्ट नहीं है. वह फिल्मों में काम करना नहीं चाहती है.

आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को सभी जानते हैं, पर उनकी बेटी सना के बारे में शायद कुछ लोग ही जानते होंगे. सना की उम्र 28 साल है. आज तक उन्हें कई फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला है, पर वह एक्टिंग नहीं करना चाहती हैं. 2007 में सना को फिल्म “शाकालाका बूम बूम” में काम करने का ऑफर दिया गया था. सना के इस फिल्म का ऑफर ठुकराने के बाद यह फिल्म कंगना रनौत ने की थी.

अमिताभ बच्चन की नातिन और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है. एक इंटरव्यू में नव्या ने बताया था कि वह बॉलीवुड में अपना करियर नहीं बनाना चाहती हैं. उन्हें विज्ञापनो में काम करना पसंद है इसलिए वह विज्ञापन की दुनिया में अपना करियर बनाना चाहती हैं.

Back to top button