बॉलीवुड

सलवार सूट पहन स्वर्ण मंदिर पहुंची जान्हवी कपूर, पंजाबी लस्सी के भी लिए मजे, देखे तस्वीरें

जान्हवी कपूर आज बॉलीवुड में जाना माना नाम बन चुकी हैं. हैरत की बात तो ये हैं कि जान्हवी ने अभी तक सिर्फ एक ही फिल्म ‘धड़क’ की हैं. ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक ही चली थी. लेकिन इसके बावजूद वो आज सोशल मीडिया संसेशन बन चुकी हैं. ऑनलाइन जान्हवी की फेन फॉलोइंग करोड़ो में हैं. इस बात को झुठलाया नहीं जा सकता कि श्रीदेवी की बेटी होने का उन्हें बहुत फायदा मिला हैं. हालाँकि जान्हवी का असली टेलेंट हमें उनकी आगामी फिल्मों से ही पता चल पाएगा. धड़क में उनके काम की कोई ख़ास सराहना नहीं हुई थी. पर ये उनकी पहली फिल्म भी थी तो अभी से जान्हवी के टेलेंट को जज करना ठीक नहीं होगा. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जान्हवी इन दिनों काफी व्यस्त हैं. वे जल्द ही कई सारी फिल्मों में नज़र आने वाली हैं.

मसलन ‘कारगिल गर्ल’ नाम की बायोपीक फिल्म में वे एक महिला एयर फाइटर की भूमिका निभा रही हैं. वहीं उन्होंने ‘रूहीअफ्जा’ नामक फिल्म की शूट भी पूरी कर ली हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट राजकुमार राव होंगे. इसके साथ ही वे करण जोहर की ‘तख्त’ में भी नज़र आने वाल हैं. ये एक मल्टीस्टार फिल्म होगी जिसमे करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, विकी कौशल और भूमि पेडनेकर जैसे सितारें दिखाई देंगे. वैसे ताज़ा खबर में ये हैं कि जान्हवी जल्द ही ‘दोस्ताना 2’ फिल्म की शूटिंग स्टार्ट करने वाली हैं.

 

View this post on Instagram

 

??

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

‘दोस्ताना 2’ की शूट स्टार्ट करने से पहले जान्हवी पंजाब में अमृतसर के मशहूर स्वर्ण मंदिर मत्था टेकने पहुंची. इस दौरान जान्हवी बड़े ही सिंपल अवतार में नज़र आई. उन्होंने रेड फ्लावर प्रिंट वाला ग्रे रंग का सलवार सूट पहन रखा था. साथ ही उनके सिर पर गोल्डन बॉर्डर वाली नीली चुनरी थी. इस लुक में जान्हवी एक पंजाबी लड़की लग रही थी. जान्हवी की तस्वीरों को देख लग रहा हैं कि उन्होंने स्वर्ण मंदिर में बहुत आनंद आया. उनके चेहरे पर एक प्यारी और संतुष्टि भरी मुस्कान देखी जा सकती हैं.

वैसे जब आप पंजाब जाते हैं तो वहां की लस्सी पीना भी बनता हैं. जान्हवी ने भी कुछ ऐसा ही किया. उन्होंने पंजाबी लस्सी के मजे लिए. अब जान्हवी की ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. लोगो को जान्हवी का ये रूप बड़ा पसंद आ रहा हैं. सुनने में तो ये भी आया हैं कि जान्हवी ने पंजाब में जाकर दाल मखनी और सरसों के साग का भी स्वाद लिया. बता दे कि जान्हवी को खाने पीने का बड़ा ही शौक हैं. इसलिए जब भी उन्हें मौका मिलता हैं वो लजीज पकवानों का मजा ले ही लेती हैं.

इस स्वर्ण मंदिर में दर्शन करने के बाद जान्हवी अपनी ‘दोस्ताना 2’ फिल्म की शूटिंग स्टार्ट कर देगी. इस फिल्म में आप जान्हवी की जोड़ी कार्तिक आर्यन के साथ देख पाएंगे. फिल्म में इन दोनों के अलावा एक नया चेहरा लक्ष्य भी होगा. ये उनकी बॉलीवुड में एंट्री होगी. इस फिल्म को करण जोहर डायरेक्ट और प्रोड्यूस कर रहे हैं. बता दे कि इसके पहले दोस्ताना 1 भी करण ने बनाई थी. 2008 में आई इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहिम और प्रियंका चोपड़ा थे.

Back to top button