बॉलीवुड

हीरोइन बनने से पहले ये काम कर पैसे कमाती थीं अनुष्का शेट्टी, “साइज जीरो” फिल्म से हुई थी हिट

अनुष्का शेट्टी एक बहुत ही खूबसूरत हीरोइन हैं. इन्होने एक बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मे दी हैं पर बाहुबली 2 की सफलता के बाद देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी बहुत फेमस हो गई. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रभास और अनुष्का के रिश्ते को लेकर भी खबरें आती रही. आजकल अनुष्का साउथ की फिल्में कर रही हैं. वह बॉलीवुड की फिल्मों में काम करने का कोई इरादा नहीं रखती हैं. आज अनुष्का अपना 38 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहीं हैं उनके जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको अनुष्का शेट्टी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं.

अनुष्का शेट्टी का असली नाम स्वीटी शेट्टी है. 2005 में फिल्म “सुपर” के द्वारा अनुष्का ने साउथ की फिल्मों में डेब्यू किया था. अनुष्का अपनी फैमिली से पहली ऐसी शक्श हैं जो फिल्मो में काम कर रही हैं. उनके फैमिली बैकग्राउंड में कोई भी फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं करता है. फिल्मों में आने से पहले अनुष्का शेट्टी मंगलुरु में योगा टीचर के रूप में काम करती थी. अनुष्का देखने में बहुत ही खूबसूरत है. इसी खूबसूरती को देखकर एक डायरेक्टर ने उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका दिया. सन 2005 में अनुष्का शेट्टी ने अपनी पहली फिल्म “सुपर” में काम किया. इस फिल्म के बाद अनुष्का ने एक के बाद एक लगातार कई फिल्मों में काम किया.

अनुष्का की फिल्मो में से एक फिल्म “साइज जीरो” उनकी यादगार फिल्म है. इस फिल्म में सभी लोगों ने उनकी खूबसूरती के साथ साथ अभिनय की भी जमकर तारीफ़ की थी. इस फिल्म में काम करने के लिए अनुष्का ने अपना 20 किलो वजन बढ़ाया था. अपने करियर में अनुष्का नहीं बहुत जल्दी सक्सेस की सीढ़ियां चढ़ना शुरू कर दिया था. 2010 में अनुष्का ने तमिल फिल्म “सिंघम” में काम करने का मौका मिला. इस फिल्म को करने के बाद अनुष्का ने सभी लोगों को अपना फैन बना लिया था. 2013 में रिलीज हुई “सिंघम 2” फिल्म में अनुष्का की एक्टिंग बहुत ही दमदार थी. 2009 में अनुष्का ने प्रभास के साथ “बिल्ला” फिल्म में काम किया था. अनुष्का को देखते ही प्रभास उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए थे.

बिल्ला फिल्म की फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रभास और अनुष्का के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और धीरे-धीरे उनके अफेयर की खबर फैलने लगी. प्रभाष के एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का शेट्टी के बारे में पूछने पर उन्होंने जवाब दिया “अनुष्का बहुत अच्छे फ्रेंड हैं, अगर हम दोनों के बीच इस से ज्यादा कुछ होता तो इन 2 सालों में किसी न किसी ने तो हम ही एक साथ जरूर देखा होता. यही सवाल मुझसे करण जौहर के शो पर भी किया गया था. उस समय मैंने राज मौली और राणा दग्गुबाती को इस सवाल का जवाब देने दिया था. उन्होंने भी यही कहा था कि मेरे और अनुष्का के बीच कुछ भी नहीं है ऐसा नहीं है. ऐसा नहीं है कि मैंने इन दोनों को कुछ सिखाया था”

Back to top button